सुभासपा की ओर से जारी की गई नगर निगम चुनाव के उम्मीदवारों की लिस्ट

लखनऊ, नगर निगम चुनाव के लिए सुभासपा पार्टी की तरफ से उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर दी गई है. जिसमें मुख्य रूप से घोषणा पत्र में बच्चों को मुफ्त शिक्षा, घरेलू बिजली के मुद्दों को  शामिल किया है.

दरअसल आपको बता दें कि नगर निगम चुनाव के लिए सभी राजनीतिक पार्टियां अपने-अपने प्रत्शियों की सूची कर रही है. चुनाव को लेकर लगभग तैयारियां भी कर ली हैं. आज सुहलदेव समाज पार्टी ने लखनऊ नगर निगम समेत 5 नगर निगमों के मेयर प्रत्याशी घोषित कर दिए हैं.

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से अलका पांडेय, प्रयागराज से उपेन्द्र निषाद, कानपुर से रमेश राजभर, गाजियाबाद से दयाराम भार्गव, वाराणसी से आनंद तिवारी मेयर प्रत्याशी पद के घोषित किए गए हैं.

घोषणा पत्र में शामिल किए गए मुद्दों को लेकर राजभर ने कहा कि जब दिल्ली में बिजली मुफ्त दी जा सकती है, तो यूपी में भी उसी तर्ज पर दी जा सकती है,बच्चों के मुफ्त शिक्षा को लेकर कहा कि तेलांगना के तर्ज पर यबपी में भी शिक्षा मच्चों के लिए मुफ्त की जा सकती है.

इसी दौरान राजभर ने जातीय जनगणना की भी मांग की, आगे उन्होंने कहा कि आगामी लोकसभआ व विधानसभा एवं नौकरियों में भी आधी सीटों को आरक्षित करने की मांग रखी.साथ ही साथ बिजली, पानी, सड़क समेत अन्य मुद्दों पर पार्टी चुनावी मैदान में उतरेगी.

 

About Post Author