लालू प्रसाद यादव को जमानत मिलने की खुशी में राजद विधायकों ने भाजपा विधायक का फाड़ा कुर्ता

पटना,  बिहार विधानसभा में माइक पर संग्राम हुआ और बुधवार को जब माइक तोड़ने के आरोपी भाजपा विधायक का निलंबन वापस तो हुआ नहीं और इसी बीच दूसरा संग्राम भी सामने आ गया। भाजपा नेता सदन के बाहर अपना ‘सदन’ चला रहे थे तो राजद अध्यक्ष व पूर्व रेल मंत्री लालू प्रसाद, उनकी पत्नी व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी और राज्यसभा सांसद मीसा भारती को सीबीआई कोर्ट से जमानत मिलने पर राजद विधायक लड्डू बांटकर चिढ़ाने के लिए इनके बीच में आ गए।

भाजपा वाले ले नहीं रहे थे और राजद वाले जबरन खिलाने पर अड़े थे। इसी में भाजपा के एक विधायक उठे तो आपाधापी में लड्डू उछलते हुए बाकी विधायकों के भी सिर-शरीर पर गिर गया। इसी खींचतान में पटना के कुम्हरार से भाजपा विधायक अरुण कुमार सिन्हा का कुर्ता भी फट गया। भाजपा वालों ने कहा कि जहरीला लड्डू जबरन खिला रहे थे, नहीं खाया तो शरीर पर फेंक गए और खींचतान करने लगे।

दूसरी ओर, राजद वाले कह रहे कि वह खुशी में लड्डू बांट रहे थे। जबरन कुछ नहीं था। भाजपा विधायक ने आरोप लगाया कि राजद विधायकों जान-बूझकर लड्डू के डिब्बे फेंके थे। वो मजाक करने आए थे। इसी क्रम भाजपा विधायक अरुण सिन्हा का कपड़ा भी फाड़ दिया गया। इधर, विधानसभा अध्यक्ष ने लड्डू विवाद पर महागठबंधन के विधायकों को चेतावनी देते हुए कहा कि यह सब गलत है। इस तरह का व्यवहार नहीं करना चाहिए।

About Post Author