दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष अरविंदर सिंह लवली का केंद्र सरकार पर हमला, कहा- ‘नफरत फैलाना BJP का एजेंडा’

KNEWS DESK- दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष अरविंदर सिंह लवली ने अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए बीजेपी और दिल्ली की वर्तमान सरकार यानि आम आदमी पार्टी पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि नफरत फैलाना बीजेपी का काम है तो वहीं दूसरी ओर आम आदमी पार्टी को जिम्मेदारियों से भागने वाली पार्टी बताया।

बीजेपी और “आप” ने जनता को ठगा

अरविंदर सिंह लवली ने पार्टी में शामिल हुए कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि “राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के बाद लोगों में राहुल जी के प्रति बढ़ते सम्मान और कांग्रेस की विचार धारा में लगातार विश्वास बढ़ रहा है।” उन्होंने कहा कि “दिल्ली बीजेपी की केंद्र सरकार और राज्य सरकार की उदासीन प्रवृति और आपसी आरोप प्रत्यारोप की राजनीति के चलते दिल्ली का विकास पूरी तरह से ठप्प हो गया है।” उन्होंने कहा कि “दोनों दलों ने लुभावने वायदे करके न केवल दिल्ली की जनता को ठगा है बल्कि दिल्ली में बढ़ती बेरोजगारी और महंगाई पर भी कोई नियंत्रण नही किया।”

ये भी पढ़ें-  समलैंगिक विवाह पर सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला, CJI बोले- साथी चुनने का अधिकार सबको

सपा नेता का हुआ स्वागत

उत्तर पूर्वी दिल्ली के बाबरपुर जिला की रेखा वशिष्ठ और सुनील वशिष्ठ को प्रदेश अध्यक्ष अरविन्दर सिंह लवली ने कांग्रेस का पटका पहनाकर पार्टी में स्वागत किया। रेखा वशिष्ठ बाबरपुर वार्ड से 2012 में समाजवादी पार्टी की टिकट पर निगम पार्षद चुनी गई थीं। अरविंदर सिंह लवली ने पार्टी छोड़ने वाले तमाम नेताओं से अपील की है कि बीजेपी और आप सहित अन्य पार्टियों के राज्य स्तर, जिला स्तर के नेता, पूर्व निगम पार्षद, पदाधिकारी लगातार कांग्रेस परिवार में शामिल हो रहे हैं।

ये भी पढ़ें-  Bigg Boss 17: अभिषेक कुमार को अर्चना गौतम ने जमकर लताड़ा, एक्ट्रेस ने झूठ का किया पर्दाफाश

About Post Author