12 अक्टूबर को अखिलेश करेंगे विजय रथ यात्रा का आगाज !

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव 12 अक्टूबर से उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 के लिए अपने अभियान का आगाज करने जा रहे हैं. ‘विजय रथ यात्रा’ पर निकलने से पहले अखिलेश यादव ने शनिवार को लखनऊ पार्टी मुख्यालय में जाकर बस का निरीक्षण किया. इसके बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा.
उत्तर प्रदेश में संविधान-कानून को जीप के टायर के नीचे कुचला जा रहा.

सपा अध्यक्ष 12 अक्टूबर से उत्तर प्रदेश में विजय रथ यात्रा पर निकलेंगे
उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधते हुए कहा, वह भी कई बार विदेश जा चुके हैं, लेकिन लौटने के बाद उत्तर प्रदेश के लिए कुछ नहीं किया है. लखनऊ में समाजवादी पार्टी कार्यालय में सपा की ‘विजय रथ यात्रा’ के लिए बस लाई गई है. सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव 12 अक्टूबर को इसी बस से यूपी के दौरे पर निकलेंगे. बस पर ‘नई सपा है नई हवा है’ स्लोगन के साथ ‘गरीब, किसान, महिला, युवा, कारोबारी सब की एक आवाज है, हम समाजवादी’ लिखा है.
सपा अध्यक्ष ने कहा कि 12 अक्टूबर से ‘विजय रथ यात्रा’ शुरू हो रही है. जब भी समाजवादी रथ यूपी में निकला है पार्टी को सत्ता मिली है. इस बार पीड़ित जनता समाजवादी पार्टी के साथ है. अपनी विदेश यात्राओं पर सवाल उठाए जाने पर अखिलेश यादव ने कहा कि हम जब भी विदेश गए हैं यूपी के लिए कुछ न कुछ सीख कर आए हैं. उत्तर प्रदेश में बनाया गया रिवर फ्रंट, लखनऊ आगरा एक्सप्रेस वे सहित अन्य बड़े कार्य दूसरे देशों की स्थिति देखने के बाद ही बनाए गए हैं.

About Post Author