लोकसभा चुनाव : नेता कांग्रेस छोड़ बीजेपी में हो सकते हैं शामिल! मंत्री गोविंद सिंह ने कहा – “काग्रेस के कई विधायक बीजेपी के संपर्क में हैं”

KNEWSDESK-   लोकसभा चुनाव का आगाज हो गया है,  7 चरणों में चुनाव हैं। यही वजह है कि पार्टी के बड़े – बड़े नेता अपनी पार्टी छोड़कर दूसरे दल में शामिल हो रहे हैं। इसी को लेकर मध्यप्रदेश सरकार में मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने एक बड़ा दावा किया है। उन्होंने कार्यक्रम में कहा है कि कांग्रेस के कई विधायक बीजेपी के संपर्क में हैं

उन्होंने कहा कांग्रेस के कई विधायक बीजेपी के संपर्क में हैं और आने वाले दिनों में पार्टी मध्य प्रदेश में कांग्रेस को और बड़े झटके देने वाली है। सूत्रों के हवाले से कमलनाथ के गढ़ से बीजेपी में बड़ी सेंध लगने की आशंका जताई जा रही है। मध्यप्रदेश की अमरवाड़ा सीट जहां से विधायक कमलेश शाह  बीजेपी में शामिल हुए हैं। जिन्होंने विधायक के पद से इस्तीफा दे दिया। उनका इस्तीफा भी स्वीकार हो गया है। ऐसा बताया जा रहा है कि जुन्नारदेव से कांग्रेस विधायक सुनील उइके और पाढुर्ना विधायक नीलेश उइके कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हो सकते हैं।

इन दिनों कई मंत्री और विधायकों ने किया ज्वॅाइन 

अभी कांग्रेस को और भी बड़े झटके लगने वाले हैं, लेकिन हमने उन विधायकों से बोला है कि भाई एक-एक करके आओ।  मंत्री के इस बयान के बाद ये चर्चाएं होने लगी हैं कि आखिर वे कौन-कौन से कांग्रेस विधायक हैं, जो आने वाले दिनों में बीजेपी में शामिल हो सकते हैं। आपको बता दें कि कांग्रेस के दो पूर्व विधायक और एक पूर्व  सांसद ने बीजेपी को ज्वॅाइन कर लिया था। इनके साथ 600 कार्यकर्ता भी कांग्रेस छोड़ बीजेपी में आए थे और  पूर्व सांसद राम लखन सिंह ने भी बीजेपी ज्वॅाइन किया था।

About Post Author