लोकसभा चुनाव : पूर्व वायु सेना प्रमुख भदौरिया बीजेपी में हुए शामिल, कहा – “बीजेपी नेताओं को धन्यवाद देता हूं”

KNEWSDESK-  लोकसभा चुनाव का ऐलान हो गया है, 7 चरणों में वोटिंग होगी। इसी बीच वायुसेना प्रमुख आरकेएस भदौरिया  बीजेपी में शामिल हुए हैं। इस दौरान केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर और महासचिव विनोद तावड़े मौजूद थे। अनुराग ठाकुर ने उनकी जमकर प्रशंसा की।  पूर्व वायु सेना प्रमुख ने बीजेपी नेताओं को धन्यवाद करते हुए कहा कि मुझे सदस्यता लेने का मौका दिया और मैं फिर से देश की सेवा कर सकूं।

पूर्व एयरफोर्स चीफ आरकेएस भदौरिया ने कहा कि मैं बीजेपी नेताओं को धन्यवाद देता हूं कि मुझे सदस्यता लेने का मौका दिया और मैं फिर से देश की सेवा कर सकूं। इस सरकार के नेतृत्व में जो काम हुए और जो कठोर कदम उठाए गए, भारतीय सेनाओं को सशक्त करने के लिए और आधुनिकीकरण के लिए जो कदम उठाए गए, उससे हमारी सेनाओं की क्षमता तो बढ़ी ही है। साथ ही आत्मनिर्भर बनने की दिशा में भी आगे बढ़ा है। इसके जमीनी स्तर पर रिजल्ट दिखने भी शुरू हो गए हैं।

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने प्रशंसा करते हुए कहा कि जब मैं आपको और आप जैसे लोगों को वर्दी में देखता हूं तो बहुत प्रेरणा मिलती है। सुरक्षित भारत की कल्पना जब युवा करते हैं तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तरफ देखते है। विकसित भारत, सुरक्षित भारत मोदी के नेतृत्व में ही संभव है। आगे कहा कि देश को सुरक्षित बनाने के लिए आप जैसे (भदौरिया) लोगों ने लंबे वक्त सेवाएं दी है। वन रैंक वन पेंशन की मांग को पहले की सरकारों ने पूरा नहीं किया। मोदी ने 2014 में इसका वादा किया और वन रैंक वन पेंशन की मांग को पूरा भी किया। ठाकुर ने कहा कि आर्टिकल 370 हटाकर जम्मू कश्मीर में शांति लाए हैं,

4250 घंटे से ज्यादा की भरी उड़ान

आपको बता दें कि आरकेएस भदौरिया  सितंबर 2019 से सितंबर 2021 तक वायु सेना प्रमुख रहे हैं। इन्होंने पूर्व वायु सेना उप प्रमुख के पद पर काम कर चुके हैं। उन्होंने 4250 घंटे से ज्यादा की उड़ान भर चुके हैं। और आरके भदौरिया को कई पदो से सम्मानित किया जा चुका है। दरअसल बीजेपी की उम्मीदवारों की लिस्ट आना बाकी है। ऐसा कहा जा रहा कि इनको किसी सीट से उतारा जा सकता है।

 

About Post Author