NDA के तीसरे कार्यकाल में पूर्व, उत्तर, दक्षिण भारत में बुलेट ट्रेनों के लिए सर्वेक्षण शुरू होगा, इससे रोजगार के नए अवसर खुलेंगे- पीएम मोदी

KNEWS DESK-  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार यानी आज त्रिशूर जिले के अलाथुर निर्वाचन क्षेत्र के कुन्नमंगलम में कराला में एक चुनावी रैली को संबोधित किया। रैली के दौरान पीएम मोदी ने कहा कि बीजेपी ने कल अपने घोषणापत्र में घोषणा की थी कि पश्चिमी भारत की तरह अहमदाबाद और मुंबई के बीच बुलेट ट्रेन पर काम जारी है, आने वाले सालों में यह पूरा हो जाएगा और बुलेट ट्रेन चलने लगेगी। देश की पहली बुलेट ट्रेन चलेगी।

पीएम मोदी ने कहा कि इस अनुभव को देखते हुए, कल ‘संकल्प पत्र’ में हमने कहा कि पश्चिम भारत की तरह बुलेट ट्रेन पर काम चल रहा है, निकट भविष्य में उत्तर, दक्षिण और पूर्व में बुलेट ट्रेन पर सर्वेक्षण कार्य किया जाएगा और दक्षिण को भी मिलना चाहिए बुलेट ट्रेन। दक्षिण में बुलेट ट्रेन विकास को गति देगी और विकास के नए अवसर खोलेगी। एनडीए के तीसरे कार्यकाल में इसके लिए जल्द ही सर्वेक्षण का काम शुरू होगा।

यह पीएम मोदी का राज्य का छठा दौरा है। वह आखिरी बार 19 मार्च को केरल आए थे जब उन्होंने पलक्कड़ जिले में एक विशाल रोड शो किया था। केरल में आम चुनाव के लिए सभी 20 सीटों पर 26 अप्रैल को मतदान होगा।

ये भी पढ़ें-  काशी विश्वनाथ मंदिर पहुंचे कृति-रणवीर, बाबा की भक्ति में लीन नजर आए स्टार्स

About Post Author