पीएम मोदी आज मैसूर में रैली को करेंगे संबोधित, मंगलुरु में करेंगे रोड शो

कर्नाटक-  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोकसभा चुनाव का प्रचार करने के लिए 14 अप्रैल यानी आज कर्नाटक के मैसूर और मंगलुरु का दौरा करेंगे। आपको बता दें कि पीएम मोदी ने पिछले महीने कलबुर्गी और शिवमोग्गा में मेगा रैलियां की थीं। भाजपा महासचिव वी सुनील कुमार ने कहा कि प्रधानमंत्री मैसूरु में एक रैली को संबोधित करेंगे और मंगलुरु में एक रोड शो करेंगे।

14 अप्रैल को मोदी के यात्रा कार्यक्रम के बारे में बोलते हुए पार्टी की लोकसभा चुनाव प्रबंधन समिति के राज्य संयोजक ने कहा कि पीएम मोदी आज शाम 4 बजे एक सार्वजनिक बैठक को संबोधित करेंगे। जिसमें मैसूर, चामराजनगर, मांड्या और हसन लोकसभा क्षेत्रों के पार्टी कार्यकर्ता शामिल होंगे। मैसूर के महाराजा कॉलेज मैदान में जुटेंगे। पत्रकारों से बात करते हुए सुनील कुमार ने कहा कि यह एक बड़ी बैठक होगी जिसमें प्रधानमंत्री के साथ भाजपा और जद(एस) दोनों के नेता हिस्सा लेंगे।

उन्होंने कहा कि 14 अप्रैल को शाम 6 बजे, मोदी मंगलुरु में नारायण गुरु सर्कल से नव भारत सर्कल तक लगभग 1.5 किलोमीटर तक रोड शो करेंगे।” उन्होंने कहा कि पार्टी के स्थानीय नेता और पदाधिकारी पहले से ही इन दोनों की सफलता के लिए काम कर रहे हैं।

कर्नाटक में दो चरणों में होगा मतदान

जानकारी के लिए आपको बता दें कि कर्नाटक में दो चरणों में मतदान हो रहा है जबकि राज्य के दक्षिणी भाग में 14 लोकसभा क्षेत्रों में 26 अप्रैल को मतदान होगा, उत्तरी भाग में शेष 14 निर्वाचन क्षेत्रों में 7 मई को दूसरे चरण में मतदान होगा।

ये भी पढ़ें-    आम आदमी पार्टी आज देशभर में मनाएगी ‘संविधान बचाओ, तानाशाही हटाओ दिवस’

About Post Author