क्या होता है सेक्स चैंपियनशिप? इस देश में होने जा रहा आयोजन, आठ जून से शुरूआत

KNEWS DESK- दुनिया में आपने कई तरह के कॉम्पिटिशन के बारे में सुना होगा, पर जिसके बारे में हम बताने जा रहे है वो अपने आप में अनोखा और हैरान करने वाला है, जिसकी शुरुआत स्वीडन करने जा रहा है। इस अनोखे चैम्पियनशिप पर आप हैरान होंगे। पर जी हां, ये सच है। स्वीडन यूरोपियन सेक्स चैम्पियनशिप की मेजबानी करने जा रहा है। जी हां स्वीडन यूरोपियन सेक्स चैम्पियनशिप की मेजबानी करने जा रहा है। स्वीडन ने हाल ही में सेक्स को एक खेल के रूप में रजिस्टर किया है। यूरोपीयन सेक्स चैम्पियनशिप का आयोजन इसी महीने 8 जून से किया जाएगा। इसमें कुल 20 देशों के प्रतिभागियों ने हिस्सा लेने के लिए रजिस्ट्रेशन कराया है। दरअसल स्वीडन दुनिया का पहला ऐसा देश बना है जिसने सेक्स को एक खेल रूप में पहचान दी है।

 

 

 

दरअसल,  स्वीडन दुनिया का पहला ऐसा देश बना है जिसने सेक्स को एक खेल रूप में पहचान दी है। स्वीडन यूरोपियन सेक्स चैम्पियनशिप की मेजबानी करने जा रहा है। रिपोर्ट के मुताबिक,  स्वीडन ने हाल ही में सेक्स को एक खेल के रूप में रजिस्टर किया है। यूरोपीयन सेक्स चैम्पियनशिप का आयोजन इसी महीने 8 जून से किया जाएगा। इसमें कुल 20 देशों के प्रतिभागियों ने हिस्सा लेने के लिए रजिस्ट्रेशन कराया है।

कई हफ्तों तक चलने वाली इस चैंपियनशिप में प्रतिभागियों को हर दिन छह घंटे तक प्रतिस्पर्धा करनी होगी। प्रतिभागियों के पास 45 मिनट का टाइम होगा जिससे की वह मैच के लिए खुद को तैयार कर सके। इस चैंपियनशिप के लिए प्रतिभागियों में भी काफी उत्साह है।

क्या हैं चैंपियनशिप के नियम

यूरोपियन सेक्स चैंपियनशिप में कुल 16 प्रतियोगिताएं होगी। इसमें ओरल सेक्स, मसाज, मोस्ट एक्टिव कपल जैसी चीजें शामिल होंगी। वहीं हर खेल में कौन विनर होगा इसका फैसला जज और ऑडियंस के वोट से तय होगा। इस दौरान 30 प्रतिशत वोट जजों का जबकि 70 प्रतिशत वोट दर्शकों का होगा। इन दोनों के वोट के आधार पर मूल्यांकन कर विजेता घोषित किया जाएगा।

 

About Post Author