पाकिस्तान में 6साल की नाबालिग हिंदू लड़की के साथ 2 मुस्लिम युवकों ने किया दुष्कर्म,पुलिस ने नहीं लिखी रिपोर्ट

Knews Desk: खून से लथपथ घायल स्थिति में युवती को पास के अस्पताल में ले जाकर भर्ती कराया.वहीं घटना की जानकारी युवती के परिजनों ने पुलिस को सूचना दी.

पाकिस्तान में कुछ महीनों से शेख भिरकियो के सिंध गांव और टांडो अल्लाहयार जिले में हिंदू अल्पसंख्यकों को निशाना बनाया जा रहा है.रिपोर्ट के अनुसार पाकिस्तान में मानवाधिकार  संगठनों और कार्यकर्ताओं ने एक युवती के साथ हुए दुष्कर्म के मामले पर सवाल किया.

सिंध प्रांत के टांडो अल्लायार जिले के शेख भीरकिओ गांव की रहने वाली 6साल की नाबालिग बच्ची का 23 साल के युवकों ने यौन शोषण किया.वहीं उन युवकों ने इस घटना को तब अंजाम दिया जब मासूम अपने घर के बाहर खेल रही थी.वहीं घटना के बाद युवती को संदग्धि हालात में घर से 6साल की किलोमीटर दूर मिली.

स्थानीय निवासी लोगों ने घायल हालात में पास के अस्पताल में भर्ती कराया.जिसके बाद मासूम के माता-पिता ने स्थानीय पुलिस थाने में जाकर मामले की शिकायत दर्ज कराई.मगर पुलिस ने शिकायत दर्ज होने के बाद भी किसी तरह की कार्रवाई करने में न ही दिलचस्पी दिखाई.

रिपोर्ट के अनुसार सिंध प्रांत में मौजूद शेख भिरकियो और टांडो अल्लायार गांव में कट्टपंथी मुसलमानों की एक बड़ी संख्या है.यहां अक्सर हिंदू को निशाने पर लिया जाता है.

इसी साल फरवरी के महीने में मुस्लिम बदमाशों ने हिंदू परिवार के घर पर डंडे व बंदूक से हमला कर दिया था.वहीं एक रिपोर्ट के अनुसार मुस्लिम बदमाशों ने युवक के साथ साथ उसकी बेटी को भी मारकर घायल कर दिया .जिसके बाद पुलिस थाने में घटना को लेकर एफआईआर दर्ज कराई गई थी.मगर उस मामले में भी पुलिस ने देरी दिखाई थी.

वहीं साल 2022 अक्टूबर में दस साल की मासूम को अगवा कर लिया गया था.वह भी अपने घर के बाहर कपड़े धुल रही थी.और उसको मुस्लिम धर्म अपनाने व शादी करने का दबाव बनाया गया था.इसके बाद पुलिस ने उसको बरामद कर शेल्टर होम में रखा था.

 

About Post Author