पोर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स ने लटकाई पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के सिर पर गिरफ़्तारी की तलवार

KNEWS DESK, अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पर गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है। मंगलवार को उन्होंने खुद अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इसकी आशंका जताई। स्टॉर्मी ने ट्वीट करके पूर्व राष्ट्रपति ट्रंप का मजाक उड़ाया।

स्टॉर्मी ने एक ट्वीट में अपने फॉलोअर्स से पूछा, “बहुत खूब! यह एक खूबसूरत सुबह है। हमेशा से मेरा सपना रहा है कि मैं अपने खेत के बरामदे में कॉफी पीऊं और अपने भव्य घोड़े को चरते हुए देखूं। आज कुछ रोमांचक चल रहा है?”

मैनहट्टन के डिस्ट्रिक्ट अटॉर्नी एल्विन ब्रैग ने संकेत दिया है कि “वह ट्रंप पर आरोप तय करने वाले हैं। ट्रंप पर यह आरोप तय हो सकता है कि उन्होंने एक पोर्न एक्ट्रेस स्टॉर्मी डेनियल्स को एक लाख 30 हजार डॉलर के भुगतान की बात छिपाई। यह भुगतान 2016 में अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव से पहले किया गया था। ट्रंप के वकील माइकेल कोहेन ने स्टॉर्मी को ये पैसे दिए थे।”

दरअसल, पोर्न स्टार स्टॉर्मी का आरोप है कि “ट्रंप ने नेवादा में एक सेलेब्रिटी गोल्फ टूर्नामेंट के दौरान उन्हें अपने होटल रूम में बुलाया था। ट्रंप ने स्टॉर्मी को टीवी स्टार बनाने का वादा किया था।” स्टॉर्मी के मुताबिक, ट्रंप और उनके बीच यौन संबंध बने थे। हालांकि ट्रंप इस बात से इनकार करते रहे हैं कि “उन्होंने स्टॉर्मी के साथ शारीरिक संबंध बनाए थे।” उनका कहना है कि “उन्होंने कुछ भी गलत नहीं किया है।” जुलाई 2007 में स्टॉर्मी डेनियल जब ट्रंप से मिली थीं, तब उनकी उम्र 27 साल थी और ट्रंप की 60 साल।

हालाँकि इस मामले पर फेडरल इलेक्शन कमीशन और फेडरल न्यूयॉर्क प्रोसिक्यूटर, दोनों ही गौर कर चुके हैं। हालांकि दोनों ने ही ट्रंप पर कोई एक्शन नहीं लिया था। अब मैनहट्टन की अदालत में अभियोजन पक्ष की ओर से मुख्य गवाह कोहेन होंगे। कोहेन अगस्त 2018 में ही अपना यह अपराध कबूल कर चुके हैं कि “राष्ट्रपति चुनाव के दौरान उन्होंने फाइनैंशियल गड़बड़ी की थी।” उन्होंने स्वीकार किया था कि “स्टॉर्मी डेनियल को पैसे देने में उन्होंने मदद की थी। यही नहीं, उन्होंने प्लेबॉय की एक पूर्व मॉडल को पैसे देने की बात भी कबूली थी ताकि ट्रंप के राष्ट्रपति चुनाव अभियान में मदद ली जा सके।” कोहेन ने कहा था कि “यह सब उन्होंने ट्रंप के कहने पर किया था।”

ट्रंप ने स्टॉर्मी से वादा किया था कि वह उन्हें NBC के रियलिटी शो ‘द अप्रेंटिस’ में ले जाएंगे। हालांकि ऐसा हुआ नहीं। इसके बाद सात अक्तूबर 2016 को द वॉशिंगटन पोस्ट ने एक टेप पब्लिश किया। उसमें एक लाइव माइक्रोफोन पर ट्रंप की बातचीत रिकॉर्ड की गई थी। ट्रंप यह कहते सुने गए कि “वह किस तरह महिलाओं को दबोच लेते हैं।”

About Post Author