पिता ने अंजू को भारत छोड़कर जाने पर फटकारा,कहा-हमारे लिए मर गई,अंजू ने कहा कुछ ऐसा…

KNEWS DESK-पाकिस्तान जाकर अंजू अपने प्रेमी नसरुल्लाह के साथ इस्लाम अपनाने के बाद पिता गया प्रसाद थॉमस ने अपनी बेटी से बात की है। बुधवार की शाम गया प्रसाद ने व्हाट्सएप कॉल परअंजू से लगभग 15 मिनट तक बात की है।  पिता ने अंजू को भारत छोड़कर पाकिस्तान जाने पर खूब डांटा और अंत में कहा कि अब तुम हमारे लिए मर चुकी हो।

आपको बता दें कि अंजू 21 जुलाई को पाकिस्तान जाने के बाद  पिता गया प्रसाद ने बुधवार शाम पहली बार अंजू से बात की थी। गया प्रसाद ने बेटी अंजू को पाकिस्तान जाकर नाम, धर्म और पति बदलने पर जमकर फ़टकार लगाई है। करीब 15 मिनट तक चली वीडियो कॉल के दौरान गया प्रसाद ने अंजू को भारत छोड़ने के बाद के हालात के बारे में बताया है कि कैसे उनके बेटे और बेटी उनके लिए रो रहे हैं।  परिवार सदमे के दौर से गुजर रहा है। लोग तरह तरह के सवाल पूछ रहे हैं। उसके पास कोई जवाब नहीं है। पिता गया प्रसाद ने अंजू से कहा कि अब तुम हमारे लिए मर चुकी हो। अब भारत कभी वापस लौट कर मत आना।

अंजू का किया गया ब्रेनवॉश

जानकारी के लिए बता दें कि अंजू ने गुरुवार सुबह करीब 11:45 बजे पिता गया प्रसाद को मोबाइल पर व्हाट्सएप मैसेज भेजा। मैसेज पर अंजू का 3 लाइन का मैसेज आया और अंजू ने अपने पिता गया प्रसाद को लिखा कि मैं आपके लिए मर चुकी हूं इसलिए अब मुझसे कभी बात मत करना। अंजू का मैसेज मिलने के बाद पिता ने संभावना जताई है कि अंजू का ब्रेनवॉश किया गया है। गया प्रसाद को शक है कि वीडियो कॉल के दौरान भी वह जिस तरह  से बात कर रही थी।  उससे लग रहा था कि वह दबाव में थी। अंजू के आसपास नसरुल्लाह के साथ कुछ और भी लोग वहां पर थे।

 

 

About Post Author