घर में बाढ़ के पानी के साथ बहकर आया अजगर, लोगों में मचा हड़कंप

KNEWS DESK- पिछले काफी समय से कई राज्य भारी बारिश की मार झेल रहे हैं। आपको बता दें कि कई नदियां उफान पर हैं। जिससे लोगों का जीवन अस्त- व्यस्त हो गया है। तेलंगाना से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। बाढ़ के पानी के साथ एक अजगर घर में घुस आया, जिससे वहां अफरा-तफरी मच गई।

जानकारी के मुताबिक, खम्मम जिले में एफसीआई गोदाम क्षेत्र के पास सारथी नगर में मुनेरु नदी के बाढ़ के पानी में रिहायशी इलाके में घुस आया था। इस दौरान लोगों ने एक अजगर को घर में पानी में घूमता पाया। यह देखते ही लोगों ने उसे पकड़ने के लिए वन विभाग की टीम को फोन कर दिया। वन विभाग की टीम ने काफी कोशिशों के बाद उसे पकड़ लिया। इसके बाद टीम के लोग अजगर को अपने हाथों में लेकर सड़कों पर खुलेआम घूमते दिखे, जिससे लोगों में हड़कंप मच गया। इस घटना के कारण सड़कों पर ट्रैफिक जाम हो गया। फिलहाल सांप को जंगल में छोड़ दिया गया है।

मौसम विभाग की मानें तो अभी देश के बहुत से राज्यों में बारिश का ये सिलसिला जारी रहेगा। IMD ने अगले दो दिनों के दौरान कोंकण, गोवा, मध्य महाराष्ट्र, तटीय कर्नाटक, कोस्टल आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में बहुत भारी बारिश की गतिविधियां देखने को मिलेंगी। इसके बाद बारिश की गतिविधियों में कमी दर्ज की जाएगी। मौसम विभाग की मानें तो हिमाचल प्रदेश, उत्तराखंड, पूर्वी हरियाणा, चंडीगढ़ और पश्चिमी उत्तर प्रदेश में अगल तीन दिनों तक भारी से बहुत भारी बारिश का पूर्वानुमान है। वहीं, तीन दिनों के बाद बारिश की गतिविधियों में कमी दर्ज की जाएगी।

About Post Author