UK में 20 वर्ष के भारतीय छात्र को हुई 6 साल 9 महीने की सजा

KNEWS DESK-  ब्रिट्रेन (UK) में एक भारतीय मूल के 20 वर्ष के छात्र ने बलात्कार का संगहीन जुर्म किया जिसके चलते उससे युवा अपराधियों की संस्थान में 6 साल 9 महीने की सजा सुनाई गई है। इस भारतीय छात्र का नाम प्रीत विकल बताया जा रहा है जो UK में पढा़ई करने गया था।

वह एक महिला को अपने घर ले जाते समय सीसीटीवी कैमरे में नज़र आया था। फुटेज में विकल को उस ब्रिटैन की महिला को नशे में अपने कंधों पर कार्डिफ सिटी सेण्टर से ले जाता हुआ देखा गया। विकल ने उस महिला का बलात्कार करने के दुष्कर्म को स्वीकार किया है और उससे यंग ऑफेंडर्स इन्स्टिट्यूट ने जेल की सजा सुनाई है।

कार्डिफ क्राउन कोर्ट ने ये भी रिपोर्ट में बताया कि पीड़िता पर हमला करने से पहले उसने अपने बिस्तर में उसकी तस्वीर ली थी।

साउथ वेल्स पुलिस ने बताया कि विकल ने नशे में धुत उस युवती को अपने कंधो पर उठाया और कार्डिफ सिटी सेंटर से अपनी घर ले कर गया जहां उसने उसका बलात्कार किया। पीड़ित ने पुलिस को बयान में बताया कि वह प्रीत विकल को तब मिली थी जब वह अपने दोस्तों के साथ नाइट आउट पर थीं। जैसे ही वो अपने घर के लिए निकली और अपने दोस्तों से अलग हुई, प्रीत विकल उनहे अपने कंधे पर उठा कर ले गया। उन्होंने बताया कि पिछले दिनों में हुए इस यौन हमले के बाद से वह सो नहीं पा रही थीं|

साउथ वेल्स के स्थानीय निवासी ने कहा, “इस तरह की घटना कार्डिफ में बेहद असामान्य है लेकिन प्रीत विकल नाम के इस युवक इलाके में एक खतरनाक शख्स निकला। उसने नशे में धुत उस कमजोर युवती का फायदा उठाया।” इस अपराद के बाद प्रीत विकल अपनी ज़िन्दगी का दो तिहाई हिस्सा जेल में और शोष अन्य तरीके से भुगतना होगा।

About Post Author