पूर्व CM भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कांग्रेस भवन पर किया ध्वजारोहण, बोले-“राहुल गांधी के खिलाफ FIR दर्ज होना निंदनीय”

रिपोर्ट – विकास ओहल्याण

रोहतक – देश 75वां गणतंत्र दिवस मना रहा है और जगह-जगह पर राजनेता ध्वजारोहण कर रहे हैं। रोहतक में भी आज पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने अंबेडकर चौक स्थित कांग्रेस भवन पर ध्वजारोहण किया।

राहुल गांधी के खिलाफ एफआईआर दर्ज होने की घटना को बताया निंदनीय

बता दें कि इस दौरान उन्होंने असम में राहुल गांधी के खिलाफ एफआईआर दर्ज होने की घटना को निंदनीय बताते हुए कहा कि गणतंत्र में सबको अपनी आवाज उठाने का अधिकार है। राहुल गांधी के साथ इस तरह से नहीं किया जाना चाहिए था, यही नहीं भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने ईवीएम को लेकर किए गए सवाल पर जवाब देते हुए कहा कि जिस तरह से ईवीएम पर सवाल उठ रहे हैं ऐसे में उन सवालों का जवाब देने के लिए जनता को संतुष्ट किया जाना चाहिए।

देश में सभी को मत डालने का अधिकार है

उन्होंने कहा कि आज देश 75 वां गणतंत्र दिवस मना रहा है लाखों लोगों ने अपना बलिदान देकर देश को आजाद कराया और इसी वजह से आज हमारे देश में गणतंत्र है बहुत से ऐसे शहीद और स्वतंत्रता सेनानी थे, जिनका नाम भी लोगों को पता नहीं है वह उन सबको श्रद्धांजलि देते हैं| इसके साथ ही उन्होंने आज के राजनीतिक हालात को देखते हुए कहा कि देश में सभी को मत डालने का अधिकार है और उसी से सरकार चुनी जाती है। हमारा देश एक बहुत बड़ा गणतंत्र तो है, लेकिन किसी को संविधान के साथ खिलवाड़ करने का कोई अधिकार नहीं है।

About Post Author