Jaane Jaan Review: ‘जाने जां’ नेटफ्लिक्स पर हुई रिलीज, यहां पढे़ं मूवी रिव्यू

KNEWS DESK- करीना कपूर खान, जयदीप अहलावत और विजय वर्मा की फिल्म ‘जाने जां’ नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो चुकी है। आपको बता दें कि करीना कपूर ने जाने जां के जरिये नेटफ्लिक्स की दुनिया में कदम रखा है। फिल्म के डायरेक्टर सुजॉय घोष हैं क्योंकि वह रहस्य और रोमांच की दुनिया में कहानी रचना बहुत अच्छे से जानते हैं।

ये है फिल्म की स्टोरी

फिल्म की कहानी करीना कपूर की है। जो कलिमपोंग में जिदंगी जी रही हैं और एक रेस्तरां चलाती हैं। एक दिन उनकी जिंदगी में उनका पति लौटकर आता है और करीना की जिंदगी में उथल-पुथल शुरू हो जाती है लेकिन कुछ ऐसा होता है कि उसका मिस्टीरियस पड़ोसी जयदीप अहलावत को उसकी मदद करनी पड़ती है फिर मामले की पड़ताल करने आता है पुलिस अफसर विजय वर्मा। इस तरह कलिमपोंग, एक रेस्तरां, हमेशा गहराए बादल और उनींदा सा माहौल। जिस तरह का माहौल सस्पेंस थ्रिलर के लिए होना चाहिए, वैसा ही माहौल इस फिल्म में देखने को मिलता है लेकिन जिस तरह की मिस्ट्री डायरेक्टर को गढ़नी चाहिए था। जिस तरह का पेस उन्हें पकड़ना चाहिए था या फिर करीना कपूर से जिस तरह की एक्टिंग की उम्मीद थी वह मिसिंग नजर आता है। कुल मिलाकर फिल्म का अंत भी काफी इम्प्रेसिव नहीं है फिर इसे देखते हुए आपको कहीं ना कहीं दृश्यम की याद भी आ सकती है।

जाने जां में डायरेक्शन

सुजॉय घोष ने कहानी जैसी फिल्म बनाई है। ऐसी फिल्म जिसने दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींचने का काम किया और फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई लेकिन पिछले कुछ समय सुजॉय घोष डायरेक्शन का अपना तीखापन ला नहीं पा रहे हैं। इसकी मिसाल लस्ट स्टोरीज की उनकी कहानी में भी दिखी थी और जाने जां में भी कुछ यही गड़बड़ नजर आती है। कुल मिलाकर एक अच्छी कहानी को वह परदे पर उस तरह से लेकर नहीं आ पाते हैं जो यादगार बन सके।

रेटिंग: 2.5/5 स्टार
डायरेक्टर: सुजॉय घोष
कलाकार: करीना कपूर खान, जयदीप अहलावत और विजय वर्मा

About Post Author