‘चोर निकल के भागा’ यामी गौतम की फिल्म ओटीटी पर स्‍ट्रीम, ट्विस्ट एंड टर्न्स से हैं भरपूर

BOLLYWOOD DESK : यामी गौतम और सनी कौशल की फिल्म चोर निकल के भागा सिनेमाघरों के बजाय सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम की जाएगी। नेटफ्लिक्स ने गुरुवार को फिल्म की रिलीज डेट के बारे में जानकारी दी। चोर निकल के भागा उन फिल्मों में शामिल है, जिनका एलान नेटफ्लिक्स ने पिछले साल दिवाली से पहले किया था। इनके टीजर भी शेयर किये गये थे। 

हाल ही में यामी गौतम की वेब सीरीज लास्ट ओटीटी प्लेटफार्म पर प्रदर्शित हुई थी। अब उनकी एक और फिल्म का ओटीटी पर प्रदर्शन होने जा रहा है। नेटफ्लिक्स ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर घोषणा की है कि यामी गौतम और सनी कौशल की फिल्म चोर निकल के भाग आगामी 24 मार्च को स्ट्रीमिंग की जाएगी। तेज-तर्रार डकैती-थ्रिलर के रूप में जानी जाने वाली यह फिल्म अजय सिंह द्वारा निर्देशित और मैडॉक फिल्म्स के अमर कौशिक और दिनेश विजान द्वारा निर्मित है।

चोर निकल के भागा 24 मार्च को प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम की जाएगी। चोर निकल के भागा हाइस्ट थ्रिलर है। फिल्म में यामी गौतम एयर होस्टेस के किरदार में हैं, जबकि सनी कौशल यात्री बने हैं। प्लेन हाइजैक होता है और सनी घायल हो जाते हैं। टीजर के साथ बताया गया था कि एक ऐसी हाइस्ट की कहानी, जो 40 हजार फुट की ऊंचाई पर होती है। हालांकि, यह हाइस्ट है या हाइजैक, इसको लेकर सस्पेंस बनाकर रखा गया है।

जिनी वेड्स जॉनी और दसवीं के बाद नेटफ्लिक्स पर सीधे आने वाली यामी की तीसरी फिल्म है। वहीं, सीधे ओटीटी पर आने वाली यामी की छठी फिल्म है। अ थर्सडे और भूत पुलिस डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर आयी थीं। वहीं, लॉस्ट कुछ दिनों पहले ही जी5 पर स्ट्रीम की गयी है। इस फिल्म में उन्होंने क्राइम जर्नलिस्ट का किरदार निभाया है।

यामी और सनी की तो दोनों की यह पहली फिल्म है। विक्की कौशल के भाई सनी भी ओटीटी पर सक्रिय हैं। उनकी फिल्म शिद्दत डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम की गयी थी, वहीं हुड़दंग नेटफ्लिक्स पर आयी थी। सनी की आखिरी फिल्म मिली है, जिसमें उन्होंने जाह्नवी कपूर के प्रेमी का रोल निभाया था। यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी।

About Post Author