वैभवी उपाध्याय की सड़क हादसे में मौत, साराभाई वर्सेज साराभाई शो में कर चुकी हैं काम

KNEWS DESK.. टीवी एक्ट्रेस वैभवी उपाध्याय का हिमाचल प्रदेश में कार एक्सीडेंट में निधन हो गया है। वह साराभाई बनाम साराभाई में जैस्मीन की भूमिका निभाने के लिए लोकप्रिय थीं।

आपको बता दें कि वैभवी उपाध्याय का परिवार चंडीगढ़ में रह रहा था .वैभवी ने टीवी सीरियल के अलावा कई फिल्मों में भी काम किया है जिसमें छपाक, सिटी लाइट्स, तिमिर जैसी कई फिल्में शामिल है। पॉपुलर सीरियल ‘साराभाई वर्सेज साराभाई’ फेम अभिनेत्री वैभवी उपाध्याय का  निधन हो गया है। अभिनेत्री की एक सड़क हादसे में मौत हो गई है। वैभवी उपाध्याय के निधन की खबर सामने आते ही टीवी इंडस्ट्री में शोक की लहर है। निर्माता जेडी मजेठिया ने इस दुखद खबर को लोगों से शेयर किया।

वैभवी ने अपने आखिरी पोस्ट में हिमाचल प्रदेश के ट्रिप की खूबसूरत झलक शेयर की थी. अपनी इस पोस्ट में एक्ट्रेस ने हिमाचल के पहाड़, नदियां, झरने, मंदिर,  मॉनेस्ट्री और कई रास्तों का खूबसूरत नजारा दिखाया था. एक्ट्रेस की इस वीडियो से साफ था कि उन्होंने अपने इस ट्रिप को खूब एंजॉय किया था.

अभिनेत्रा देवेन भोजानी ने भी ट्वीट किया 

उन्होने लिखा है कि  एक बहुत अच्छी एक्ट्रेस और एक अच्छी दोस्त वैभवी उपाध्याय जिन्हें साराभाई वर्सेज साराभाई की जैस्मिन के रूप में जाना जाता है वो अब हमारे बीच नहीं रहीं। कुछ घंटे पहले वह एक दुर्घटना की शिकार हो गईं। वैभवी की आत्मा को शांति मिले।

About Post Author