प्रभास की फिल्म सालार का जल्द आएगा ट्रेलर, मेकर्स ने रिलीज डेट का किया ऐलान

KNEWS DESK – प्रभास स्टारर सालार पार्ट 1- सीजफायर मूवी का फैन्स बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं| आज दिवाली के मौके पर मेकर्स ने फैन्स को तोहफा दे दिया है| मेकर्स ने प्रभास की फिल्म के ट्रेलर की अनाउंसमेंट कर दी है| फिल्म क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी और शाहरुख खान की फिल्म डंकी से क्लैश होगा।

SALAAR - Teaser Trailer 2023 | Prabhas | Prithviraj | Shruti | Prashanth  Neel | Salaar Teaser - YouTube

प्रभास की फिल्म सालार 

फिल्मी दुनिया के ‘बाहुबली’ प्रभास को फिर से एक्शन अवतार में देखने के लिए फैंस तरस रहे हैं। ‘साहो’, ‘राधे श्याम’ और ‘आदिपुरुष’ में प्रभास की भूमिका फैंस के दिलों में नहीं उतर पाई। ऐसे में लोगों को ‘सालार’ का इंतजार है। फिल्म के पोस्टर और टीजर ने फैंस की धड़कनें बढ़ाने में कोई कसर नहीं छोड़ी और अब ट्रेलर को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है।

केजीएफ डायरेक्टर प्रशांत नील के निर्देशन में बनी सालार पार्ट 1-सीजफायर  को लेकर पिछले कुछ समय से दर्शकों के बीच काफी बेकरारी देखने को मिली। आए दिन ट्विटर पर ‘सालार ट्रेलर’ ट्रेंड से मालूम पड़ता है कि लोग फिल्म को लेकर कितना क्रेजी हैं। फाइनली मेकर्स ने दिवाली पर फैंस को गिफ्ट दे दिया है।

मेकर्स ने फैंस को दिया तोहफा

‘सालार’ के मेकर्स ने दर्शकों को दिवाली का तोहफा दिया है। सोशल मीडिया पर एक पोस्टर के जरिए अनाउंस किया गया है कि आखिर ‘सालार’ का ट्रेलर कब रिलीज किया जाएगा। होम्बले फिल्म्स ने ट्विटर हैंडल पर प्रभास स्टारर ‘सालार’ का नया पोस्टर जारी किया है। इसके बाद बताया है कि फिल्म का ट्रेलर 1 दिसंबर 2023 को रिलीज किया जाएगा।

कब और कितने बजे होगा रिलीज 

पोस्टर के साथ मेकर्स ने कहा, “धमाकेदार सेलिब्रेशन के लिए हो जाइए तैयार। 1 दिसंबर को शाम 7 बजकर 19 मिनट पर सालार का ट्रेलर रिलीज होगा। आप सभी को दिवाली की शुभकामनाएं।” इस अनाउंसमेंट के बाद दर्शकों के बीच खुशी की लहर दौड़ गई।

एक यूजर ने कहा, “1 दिसंबर को मैं सालार का ट्रेलर देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं। प्रभास और प्रशांत नील का कोम्बो दमदार है। यह इस साल की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म होने वाली है।” एक ने कहा, “डायनासोर आ रहा है।” एक ने कहा, “स्वैग का बाप।”

डंकी से होगी क्लैश 

दिसंबर महीने में साल का सबसे बड़ा क्लैश होने वाला है। शाह रुख खान की डंकी और प्रभास स्टारर ‘सालार’ एक ही दिन यानी 22 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाले हैं। दोनों ही फिल्मों को लेकर बराबर बज बना हुआ है। ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि कौन सी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बाजी मारती है।

About Post Author