सामने आया ‘पुलिसकर्मी’ का छिपा टैलेंट, ‘ले के पहला-पहला प्यार’ पर किया जबरदस्त डांस

knews desk : डांसिंग कॉप के नाम से फेमस इस पुलिसकर्मी का यह वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर हर किसी को अपना दीवाना बना रहा है. वीडियो में पुलिसकर्मी को फेमस सॉन्ग ‘ले के पहला-पहला प्यार’ पर डांस करते देखा जा रहा है.

रील्स के इस जमाने में सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक कमाल के कंटेंट देखने को मिलते रहते हैं. इनमें से कुछ दिल जीत लेते हैं, तो कुछ हैरत में डाल देते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही डांस का वीडियो लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है, जिसे देखकर आप भी शख्स के जबरदस्त डांस मूव्स के दीवाने हो जाएंगे. बताया जा रहा है कि, इस वीडियो में डांस कर रहा शख्स, एक पुलिसकर्मी हैं, जो पहले भी इसी तरह के कमाल के डांस वीडियोज और रील्स क्रिएट कर चुके हैं, जो सोशल मीडिया यूजर्स को भी काफी पसंद आ रहे हैं.

डांसिंग कॉप के नाम से फेमस इस पुलिसकर्मी का यह वीडियो (Police officer dance on Leke pehla pehla pyaar song) इन दिनों सोशल मीडिया पर हर किसी को अपना दीवाना बना रहा है. वीडियो में डांस करते दिख रहे इन शख्स का नाम अमोल कांबले बताया जा रहा है, जो अपने कमाल की डांस परफॉर्मेंस से इन दिनों लोगों का दिल जीत रहा है. सोशल मीडिया पर यह ‘डांसिंग कॉप’ (Dancing cop) के नाम से भी फेमस हैं. वीडियो में पुलिसकर्मी को फेमस सॉन्ग ‘ले के पहला-पहला प्यार’ पर डांस करते देखा जा रहा है.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इस वीडियो को अमोल कांबले ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट amolkamble2799 से शेयर किया है, जिसे खूब देखा और पसंद किया जा रहा है. वीडियो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, ‘वीडियो को रीपोस्ट कर रहा हूं क्योंकि ये ट्रेंड में है, क्या आपको याद है?’ इस वीडियो को इसी साल 19 मार्च को शेयर किया गया था, जिसे अब तक 3 लाख 75 हजार से लोग लाइक कर चुके हैं. इस वीडियो पर अब तक 60 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं. वीडियो देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह के रिएक्शन देते हुए अपना प्यार लुटा रहे हैं. वहीं भोजपुरी और बॉलीवुड एक्टर विनय आनंद ने कमेंट कर अमोल कांबले की तारीफ की है. एक यूजर ने लिखा, ‘अंकल के अंदर काफी स्वैग दिख रहा है.’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘वो उससे भी बेहतर डांस कर रहे हैं. ‘

About Post Author