अपने हैप्पी प्लेस के लिए तमन्ना ने तोड़ी अपनी 17 साल पुरानी नो किसिंग पॉलिसी

एंटरटेनमेंट डेस्क, तमन्ना और विजय वर्मा ने अपने रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर सोशल मीडिया में काफी चर्चा की है। उनकी आने वाली फिल्म “लस्ट स्टोरीज 2” के दौरान, वे एक दूसरे के करीब आ गए और कई बार सार्वजनिक स्थानों पर एक साथ दिखाई दिए। जिसमें तमन्ना ने अपने रिलेशनशिप को लेकर मीडिया से चुप्पी साधी रही थी।

लेकिन हाल ही में तमन्ना ने एक इंटरव्यू में बताया कि अभिनेता विजय वर्मा के लिए उन्होंने अपनी 17 साल पुरानी नो किसिंग पॉलिसी तोड़ दी है। उनकी डेटिंग की खबरें पहली बार तब सामने आई थीं, जब कथित तौर पर किस करते हुए गोवा से उनकी तस्वीर वायरल हो गई थी जिसके बाद उन्होंने विजय के साथ अपनी डेटिंग की अफवाहों पर चुप्पी तोड़ी और अभिनेता को अपनी हैप्पी प्लेस बताया था।

 

इस मूवी के लिए विजय वर्मा के साथ इंटिमेट सीन करने के लिए तमन्ना ने उनके साथ अपने कंफर्ट और सेफ्टी को अभिव्यक्त किया था। तमन्ना ने कहा कि, ‘मैंने कभी किसी अभिनेता के आसपास इतना सुरक्षित महसूस नहीं किया और यही एक अभिनेता के लिए वास्तव में महत्वपूर्ण है। आपको उस तरह की सुरक्षा महसूस करने की जरूरत है। यह एक लंबी छलांग की तरह है जो आप लेते हैं, खासकर इस तरह की फिल्म में। विजय ने शुरू के पल से ही मुझे इतना सुरक्षित महसूस कराया कि मैं कुछ भी कहने, कुछ भी करने या कुछ भी व्यक्त करने से नहीं डरती थी। उन्होंने मुझे इतना आसान महसूस कराया तो यह एक वह चीज है, जो मुझे उनके बारे में बेहद पसंद है।’

विजय से ये बात करने पर, यह था अभिनेता का जवाब

बताया जा रहा है कि विजय पहली बार तमन्ना से निर्देशक सुजॉय घोष के कार्यालय में मिले थे। वहां दोनों के बीच बातचीत हुई और तमन्ना ने उन्हें बताया कि वह पिछले 17 सालों से काम कर रही हैं और वह नो किस पॉलिसी के तहत काम करती हैं। फिर तमन्ना ने विजय को बताया कि उन्होंने पहले ऐसा कुछ नहीं किया है और वह पहले अभिनेता होंगे, जिन्हें वह स्क्रीन पर किस करेंगी। इसका जवाब देते हुए विजय ने तमन्ना को बस ‘थैंक यू’ कहा।
जिसके बाद विजय वर्मा ने अपने एक इंटरव्यू में बताया कि वह नहीं चाहते कि लोग उनके निजी जीवन पर चर्चा करें और वह अपने काम के लिए पहचाने जाना चाहते हैं। हालांकि, उन्होंने यह भी खुलासा किया कि वह खुश हैं और उनके जीवन में ‘बहुत सारा प्यार’ है।

 

About Post Author