Swiggy ने किया कस्टमर का खुलासा, एक साल में 6 लाख की इडली ऑर्डर कर गया शख्स

knews desk : भारत ने पिछले एक साल में स्विगी पर लगभग 33 मिलिनय प्लेट इडली का ऑर्डर दिया. वहीं हैदराबाद के शख्स ने इतने इडली के ऑर्डर दिए, जिसको जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे. उसने पिछले 12 महीनों में स्विगी से इडली ऑर्डर करते समय 6 लाख रुपये से ज्यादा खर्च कर दिए.

भारत का लीडिंग फूड ऑडरिंग और डिलीवरी प्लेटफॉर्म Swiggy ने World Idli Day पर एक रोमांचक रिपोर्ट जारी की. ऐप ने भारत में इडली की लोकप्रियता को देखने के लिए अपने डेटा का विश्लेषण किया और आंकड़े देखकर आप भी चौंक जाएंगे. रिपोर्ट में पता चला है कि भारत ने पिछले एक साल में स्विगी पर लगभग 33 मिलिनय प्लेट इडली का ऑर्डर दिया. वहीं हैदराबाद के शख्स ने इतने इडली के ऑर्डर दिए, जिसको जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे. उसने पिछले 12 महीनों में स्विगी से इडली ऑर्डर करते समय 6 लाख रुपये से ज्यादा खर्च कर दिए.

विज्ञप्ति मे कहा गया है कि हैदराबाद के एक उपयोगकर्ता ने पिछले साल सबसे अधिक संख्या में इडली का ऑर्डर दिया और उसने इडली पर छह लाख रुपये खर्च किए. उसने इस अवधि के दौरान 8,428 प्लेट इडली का ऑर्डर दिया. स्विगी ने पिछले 12 महीने में 3.3 करोड़ प्लेट इडली की डिलीवरी की, जिससे लोगों के बीच इस व्यंजन की व्यापक लोकप्रियता स्पष्ट होती है.

दराबाद के शख्स ने स्विगी पर इडली के लिए सबसे ज्यादा ऑर्डर दिए और एक साल में 6 लाख रुपए खर्च किए. इतना ही नहीं, उन्होंने अलग-अलग जगहों से इडली के लिए ऑर्डर दिए, जहां उन्होंने यात्रा की. स्विगी ने कहा, ‘मैं जहां भी जाता हूं, इडली मेरे साथ जाती है: हैदराबाद के एक अकेले स्विगी यूजर ने पिछले साल सबसे अधिक संख्या में इडली का ऑर्डर दिया, इस दक्षिण भारतीय व्यंजन पर 6 लाख रुपये खर्च किए. इस यूजर ने 8,428 प्लेट इडली का ऑर्डर दिया है, जिसमें बंगलौर और चेन्नई जैसे शहरों में यात्रा करते समय दोस्तों और परिवार दोनों के लिए दिए गए ऑर्डर शामिल हैं.’

आंकड़ों के विश्लेषण के अनुसार, बेंगलुरु, हैदराबाद और चेन्नई में सबसे ज्यादा इडली मंगाई जाती हैं. अन्य शहरों में मुंबई, कोयंबटूर, पुणे, विशाखापत्तनम, दिल्ली, कोलकाता और कोच्चि शामिल हैं. आंकड़ों के अनुसार, इडली ऑर्डर करने का सबसे पसंदीदा समय सुबह 8 बजे से 10 बजे के बीच है.

About Post Author