अर्चना और सौंदर्य को शालीन ने कहा ‘लेस्बियन’, निमृत ने कहा…

इन दिनों रियलिटी शो ‘बिग बॉस 16’ में हर दिन कंटेस्टेंट्स के बीच इक्वेशन बदलती जा रही है। ये सीजन बहुत ही ज्यादा सुर्खियों में है। इस सीजन में कभी टीना-शालीन में नजदीकियां बढ़ जाती हैं तो वहीं कभी प्रियंका, शालीन की बहुत अच्छी दोस्त हो जाती है। वहीं सुम्बुल तौकीर खान का शालीन के साथ जबसे कनेक्शन टूटा है, वह अकेले ही खेलने में यकीन रख रही हैं। उन्होंने साजिद खान और शिव ठाकरे की ‘मंडली’ उन्होंने ज्वॉइन कर ली है। इस एपीसोड में टीना दत्ता, शालीन भनोट, सौंदर्या, साजिद खान, सुम्बुल तौकीर, श्रिजीता और अर्चना गौतम नॉमिनेट हुए।

शालीन-टीना की दोस्ती पर घरवालों ने उठाए सवाल

बता दें कि न्यू ईयर पार्टी में टीना दत्ता और शालीन भनोट की बीच नजदीकियां भी चर्चा में रहीं। सभी घरवालों को बिग बॉस ने कॉन्फेशन रूम में बुलाया और उनसे दोनों के रिश्ते को लेकर बात की। जहां हर किसी का यही कहना था कि दोनों कहीं न कहीं, एक-दूसरे के सहारे से आगे बढ़ना चाहते हैं। घरवालों ने कहा कि दोनों का रिश्ता फेक नजर है। वहीं शालीन ने सौंदर्या और प्रियंका पर पर्सनल कमेंट किया।
अर्चना गौतम से बात करते हुए शालीन भनोट ने कहा कि टीना और वह केवल दोस्त हैं। उन्होंने कहा कि अगर हम नजदीक आ रहे हैं तो इसका मतलब यह नहीं कि दोनों रिलेशनशिप में हैं। वहीं शालीन ने कहा कि इस तरह तो तुम और सौंदर्या भी एक ही रजाई शेयर करते हो तो तुम दोनों ‘लेस्बियन’ हो गए क्या? जिसके बाद अर्चना को शालीन की यह बात बिल्कुल पसंद नहीं आई। सिर्फ अर्चना ही नहीं, सौंदर्या भी शालीन द्वारा इस उदाहरण को देने को लेकर गुस्सा में आ जाती हैं अर्चना ने कहा कि शालीन तुमने यह बहुत ही पर्सनल कॉमेंट किया है। इसे तुम अभी के अभी वापस लो।
इस वाक्य को जब सौंदर्या और अर्चना ने निम्रत को बताया तब निम्रत ने कहा कि शालीन धीरे-धीरे और चीप होता जा रहा है।

ये भी पढ़ें-आखिर महिलाओं को क्यों जल्दी हो जाता है यूरिन इंफेक्शन? ये है इसका कारण