शाहीन भट्ट ने नेशनल सिब्लिंग्स डे पर बहन आलिया भट्ट को लिखा प्यार भरा नोट….

KNEWS DESK : हाल ही में दोनों बहन मुंबई में अपनी मां के साथ एक मूवी डेट पर गई थीं, जिसकी तस्वीरें भी सामने आई थीं. वहीं वर्क फ्रंट की बात करें तो आलिया जल्द ही रोमांटिक फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में रणवीर सिंह, धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी के साथ नजर आएंगी.

सोमवार को नेशनल सिब्लिंग्स डे था और इस मौके पर अभिनेत्री आलिया भट्ट और शाहीन भट्ट ने एक-दूसरे को खास महसूस करवाया. शाहीन ने आलिया के लिए एक प्यार भरा नोट भेजा था, जिसमें लिखा था, “आज आई लव यू एक नोट है क्योंकि हम बेवकूफ हैं. खैर, मैं हूं. आपने अभी-अभी एक बच्चे को जन्म दिया है. लव यू”. शाहीन भट्ट ने इंस्टाग्राम पर हाथ से लिखे एक नोट की फोटो साझा कर आलिया भट्ट के लिए अपने प्यार का इजहार किया. वहीं आलिया ने अपनी बहन के इस प्यार भरे नोट को अपनी इंस्टा स्टोर पर शेयर किया.

इंस्टा स्टोरी पर शाहीन के नोट को साझा करते हुए आलिया ने लिखा, “आई लव यू शाहीन. तुम हर चीज को बेहतर बनाती हो”. बता दें, आलिया और शाहीन भट्ट अभिनेत्री सोनी राजदान और फिल्म निर्माता महेश भट्ट की बेटियां है. हाल ही में दोनों बहन मुंबई में अपनी मां के साथ एक मूवी डेट पर गई थीं, जिसकी तस्वीरें भी सामने आई थीं. वहीं वर्क फ्रंट की बात करें तो आलिया जल्द ही रोमांटिक फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में रणवीर सिंह, धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी के साथ नजर आएंगी.

करण जोहर द्वारा निर्देशित ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ अलिया भट्ट और रणवीर सिंह की साथ में दूसरी फिल्म है. इससे पहले इस जोड़ी को सुपरहिट फिल्म ‘गली बॉय’ में देखा गया था. ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ करण की फिल्म निर्देशक के रूप में ‘ऐ दिल है मुश्किल’ (2016) के बाद उनकी वापसी को दर्शाती है. यह फिल्म इस साल 28 जुलाई को रिलीज होगी.

About Post Author