Sanjeeda Sheikh Photos: संजीदा शेख रेत में लगा रही हुस्न का तङका, फोटोज देख फैंस बोले- ‘रेत की रानी’

टीवी इंडस्ट्री की बड़ी एक्ट्रेसस में से एक है संजीदा शेख। भले ही संजीदा शेख काफी समय से टीवी इंडस्ट्री से दूर हैं, लेकिन सोशल मिङीया पर वह काफी एक्टिव रहती है। वह अपनी फोटोज से अपने फैंस से जुडी हुई रहती है। आए दिन अपनी अदाओं से फैंस को घायल करने वालीं संजीदा एक बार फिर सुर्खियों में हैं।

लेटेस्ट तस्वीर में एक्ट्रेस रेत में लिपटे देख सकते हैं। उन्होंने व्हाइट क्रिस क्रॉप टॉप और मिनी स्कर्ट पहना हुआ है। रेत में लिपटा उनका सुनहरा बदन हर किसी का मन मोह लेने वाला है। एक्ट्रेस ने अपने अभिनय से तो करोड़ों दर्शकों का दिल जीता ही है, साथ ही फैंस उनकी दिलकश अदाओं के दीवाने रहते हैं।

संजीदा की तस्वीरें ऐसी होती हैं जिससे इंटरनेट का पारा हाई हो जाता है. उनका दिलकश अंदाज हर किसी के सिर चढ़ कर बोलता है। उनका यह अंदाज फैंस को भी खूब पसंद आता है. उनकी तस्वीरों और वीडियो को देख उनके चाहने वाले तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाते हैं .

 

संजीदा टीवी का जाना माना नाम हैं. उन्होंने सबसे पहले एक्टिंग 2005 में आई टीवी सीरीज ‘क्या होगा निम्मो का’ में निम्मो का किरदार निभाकर की। 2007 में स्टार प्लस के शो ‘कयामत’ में नजर आईं। संजीदा ‘एक हसीना थी’, ‘इश्क़ का रंग सफेद’ और ‘कुमकुम भाग्य’ में भी नजर आ चुकी हैं. आखिरी बार एक्ट्रेस को वेब शो ‘काली खुही’ में देखा गया था।

About Post Author