डीपनेक ब्लाउज और स्काई ब्लू स्कर्ट में निया शर्मा ने पोस्ट की फोटो, अदाएं देख फैंस हुए दीवाने

टीवी शोज में म्हणत कर अपनी अलग पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस में से एक है निया शर्मा। निया शर्मा अपने बोल्ड अंदाज़ के चलते भी काफी फेमस है। निया शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम में अक्सर अपनी फोटो पोस्ट करती है जो काफी सुर्खिया बटोरता है। हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीर शेयर की है, इस तस्वीर में वो स्काई ब्लू स्कर्ट और स्लीवलेस ब्लाउज पहने हुए नजर आ रही हैं।

निया शर्मा का ये सिजलिंग अंदाज उनके फैंस को बेहद भा रहा है. निया की अदाएं देख फैंस आउट ऑफ कंट्रोल हो रहे हैं. निया शर्मा के स्टाइलिश लुक की हमेशा चर्चा होती है. इस बार भी उनका लेटेस्ट लुक खूब सुर्खियां बटोर रहा है।

मिनिमम मेकअप और वेबी हेयर में निया शर्मा बेहद ही स्टनिंग लग रही हैं. फोटो में निया को एक से बढ़कर एक पोज देते हुए देखा जा रहा है. निया शर्मा ने अपनी अपनी फोटो कुछ देर पहले ही शेयर की है. इतनी देर में ही इन तस्वीरों को 50 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।

निया शर्मा सोशल मीडिया लवर हैं और अपनी फोटो वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करने का कोई मौका हाथ से नहीं जाने देती हैं। इंस्टाग्राम पर निया शर्मा की शानदार फैन फॉलोइंग देखने को मिलती है. 7.1 मिलियन फॉलोअर्स उन्हें इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं।

About Post Author