Rekha ने बताया बिना शादी के सिंदूर भरने का राज़!!!

रेखा अपने ज़माने की बहुत ही बड़ी अभिनेत्रियों में से एक है। वो इतनी सुंदर है की हर कोई उनकी सुंदरता का दीवाना है। रेखा जी ने एक से बढ़कर एक बड़ी फ़िल्में दी है। उनकी अधिकतर सारी ही फ़िल्में हिट गई है। यही वजह है की उनको हर कोई पहचनता है। आज भी उनकी सुंदरता के चर्चे हर जगह होते है और इसी सुंदरता के पीछे बहुत लोग दीवाने भी है। 68 साल की उम्र में भी रेखा जी की सुंदरता आज भी वैसी ही कायम है। रेखा जी अभी भी पहले के जैसे ही खूबसूरत और सुन्दर दिखाई देती है।एक बात है रेखा जी शादी-शुदा नहीं होने के बावजूद भी हमेशा अपनी मांग में सिंदूर भर्ती है।

रेखा जी ने किया बड़ा खुलासा

रेखा जी के एक्टिंग के चर्चे पूरी दुनिया में आज भी लोग करते है। वे अपने ज़माने की एक बेहतरीन अदाकारा थी। इनकी फैन फॉलोइंग दिन-ब-दिन बढ़ती ही रहती है। हज़ारों नहीं बल्कि आज भी इनके फैंस करोड़ों की गिनती में आते है। इनकी खूबसूरती और सुंदरता को कोई टक्कर नहीं दे सकता है। रेखा जी के जीवन से जुड़ा हुआ एक राज़ आजतक कभी सामने नहीं आया है। उनसे जुडी हुई एक बात का राज़ जानने के लिए सभी हमेशा इंतज़ार में बैठे रहते है। आपको बता दें वो बात यह है कि रेखा जी की शादी ना होने के बावजूद भी वे हमेशा अपनी मांग भर्ती है। इस बात का खुलासा खुद रेखा जी ने कर दिया है। रेखा जी सिंदूर भरने का कारण बताया कि सिर्फ सुन्दर दिखने के लिए वे सिंदूर लगाती है।

साड़ी के ऊपर सिंदूर ना लगाने से अच्छे नहीं दीखते

रेखा जी अपने श्रृंगार के लिए हमेशा से ही जानी जाती है। वे जहां भी जाती है एक से बढ़कर एक बनारसी साड़ी पहनती है। उन्होंने बताया की साड़ी पहने के बाद सिंदूर लगाने से सुन्दर दीखते है बस इसी वजह से मैं अपने मांग में सिंदूर लगाती हूँ। साड़ी के ऊपर सिंदूर ना लगाने से अच्छे नहीं दीखते है। यही वजह थी जिसके कारण बिना शादी करें वे अपनी मांग में सिंदूर लगाती है इस बात का खुलासा खुद रेखा जी ने किया है।

About Post Author