रैपर एमसी स्टैन ने तोड़े बिग बॉस के घर के नियम, बाथरूम में हुए लॉक, होंगे Bigg Boss से बाहर!

इन दिनों बिग बॉस 16 में बड़ा हंगामा खड़ा हो गया है। आजकल रैपर एमसी स्टैन का पारा एक बार फिर चढ़ा  हुआ है। एमसी स्टेन और अर्चना गौतम के बीच जबरदस्त लड़ाई हुई। इस लड़ाई में दोनों ने लिमिट क्रॉस की और एक दूसरे पर पर्सनल कमेंट किए। वहीं जब एमसी स्टैन को ये एहसास कराया गया कि उन्होंने ज्यादा ही बोल दिया है, इसके बाद उन्होंने शो के बाहर निकलने की जिद ठान ली।

बिग बॉस छोड़ने की स्टैन ने ली जिद

बता दें कि मंगलवार के एपिसोड में  स्टैन की अर्चना गौतम के बीच जबरदस्त फाइट हुई। अर्चना ने एमसी स्टैन पर झाड़ू नहीं लगाने पर तंज कसा, उनके फैंस से इसकी शिकायत की। जिसको लेकर  दोनों में कहासुनी हुई। दोनों ने एक दूसरे के मां-बाप पर कमेंट कर दिया। वहां अर्चा ने हमेशा कि तरह रैपर की फैन फॉलोइंग और गानों पर तंज कसा। अर्चना और स्टैन ने एक दूसरे को नीचा दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। जिसके बाद  साजिद खान अकेले में स्टैन को समझाते नजर आए कि  उन्होंने लिमिट क्रॉस की।

एमसी स्टैन ने बिग बॉस के घर में की तोड़फोड़

बिग बॉस के अपकमिंग प्रोमो में दिखाया गया है कि शिव ठाकरे एमसी स्टैन को समझाने की काफी कोशिश करते नजर आएंगे।जिसके बाद स्टैन ने खुद को बाथरूम में बंद कर लिया। वे घर में तोड़फोड़ करते हैं। तभी साजिद खान कहते हैं कि अगर तुझे घर से बाहर जाना है तो जा किसी को थप्पड़ मार दे फिर सीधा कर से बेघर हो जाएगा। जिसके बाद एमसी स्टैन दोड़ते हुए बाहर जाते हैं और तभी उनको शिव रोक लेते हैं।

ये भी पढ़ें-रात भर सोने के बाद भी अगर आपको दिन में आती है नींद तो हो जाएं सावधान