30 साल की हुई बीवी तो रणबीर कपूर ने जमकर लुटाया प्यार, तस्वीरें वायरल

bollywood desk : बॉलीवुड अदाकारा आलिया भट्ट ने बीते दिन अपना 30वां बर्थडे सेलीब्रेट किया। आलिया भट्ट ने अपने 30वें बर्थडे पर परिवार के साथ रहने का फैसला किया और उन्हीं के साथ अपना खास दिन बिताया। आलिया के बर्थडे की फोटोज इंटरनेट पर आ गई हैं, जिनमें वो अपने पति रणबीर कपूर के साथ रोमांटिक पोज देती दिखाई दे रही हैं। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर कुछ वक्त पहले ही माता-पिता बने हैं, जिस कारण ये अपना ज्यादातर वक्त बेटी राहा के साथ ही बिताते हैं। बर्थडे के मौके पर भी इन्होंने बेटी के साथ वक्त बिताया और घरवालों के साथ पार्टी की। आइए आपको आलिया की बर्थडे पिक्स दिखाते हैं…

     

हाल ही में मम्मी बनी आलिया भट्ट 30 साल की हो गई हैं. शादी के बाद ये उनका पहला बर्थडे है, जिसे खास बनाने में उनके हस्बैंड रणबीर कपूर ने भी कोई कसर नहीं छोड़ी. रणबीर कपूर ने कोई शानदार गिफ्ट तो दिया ही होगा. अपनी प्यारी सी वाइफ के लिए शानदार पार्टी भी ऑर्गेनाइज की. आलिया भट्ट के इस दिन को और खास बनाने के लिए कपल लंदन पहुंचा. जहां आलिया भट्ट की मम्मी सोनी राजदान और बहन शाहीन भट्ट भी साथ नजर आईं.

आलिया भट्ट ने खुद अपने बर्थडे की शानदार पार्टी की कुछ पिक्स शेयर की हैं. जिसमें वो तीस साल की खुशी में एक चॉकलेट केक काटती नजर आ रही हैं. जिसे तीन बिग साइज कैंडल से सजाया गया है.

आलिया भट्ट के साथ उनके हस्बैंड रणबीर कपूर, मम्मी सोनी राजदान, बहन शाहीन भट्ट के अलावा कुछ फ्रेंड्स भी नजर आ रहे हैं. ये खास पार्टी लंदन के रेस्तरां में हुई. जहां आलिया भट्ट अपनी कुछ फेवरेट डिश का मजा लेती हुई दिखीं. कभी रणबीर कपूर की बाहों में तो कभी अपने फ्रेंड्स और फैमिली के साथ उन्होंने ढेरों पिक्स भी क्लिक करवाईं

वैसे तो आलिया भट्ट के बर्थडे पर मैसेज्स की  कमी नहीं है. लेकिन मम्मी सोनी राजदान ने  खास अंदाज में बेटी को विश किया है. सोनी राजदान ने अपनी और आलिया भट्ट की पिक एक साथ पोस्ट की है.

जिसमें लिखा है तुममे और मुझमें कुछ खासियते हैं. जैसे बिंदी और बैंगन के लिए हमारा प्यार. उसके अलावा तुम काफी कुछ मेरी तरह ही बात करती हो और चलती हो. उसके बावजूद तुम यूनीक हो. इस खूबसूत मैसेज के साथ सोनी राजदान ने बेटी को ढेर सारी ब्लेसिंग्स भी दी हैं. बहन शाहीन राजदान ने भी मस्ती भरे अंदाज में पोस्ट कर आलिया भट्ट को बधाई दी है.

About Post Author