मां गौरी की साड़ी में हुस्न परी लगीं सुहाना खान, लोग बोले कातिलाना अदाओं से जान लोगी क्या

BOLLYWOOD DESK : इंस्टाग्राम पर सुहाना खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें वो अलाना पांडे के संगीत फंक्शन से निकलती हुई नजर आ रही हैं. जिसमे उन्होंने अपनी माँ गौरी खान की साड़ी पहनी है…

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने अब तक बॉलीवुड में डेब्यू नहीं किया है इसके बावजूद दुनिया भर में उनके लाखों करोड़ों फैंस है। उनकी खूबसूरती से लोग बच नहीं पाते, सुहाना खान का जलवा ऐसा है मानो कि वह इस जमी की नहीं बल्कि जन्नत से आई हुई कोई हूर हो। वह सोशल मीडिया में काफी ज्यादा एक्टिव रहती है और आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती रहती है, अब सुहाना खान की एक फोटो इंटरनेट में बवाल मच आए हुए हैं, इस तस्वीर में वह साड़ी पहने हुए हैं जो उन पर बहुत ज्यादा जच रही है।

इंस्टाग्राम पर सुहाना खान का वीडियो शेयर किया गया है. इसमें वो अलाना पांडे के संगीत फंक्शन से निकलती हुई नजर आ रही हैं. इसके बैकग्राउंड में शाहरुख खान का मशहूर गाना आंखों में तेरी अजब सी अजब सी अदाएं हैं प्ले हो रहा है. इस वीडियो में सुहाना खान बेहद ही खूबसूरत सिल्वर कलर की ट्रांसपेरेंट सीक्विंस की साड़ी पहनी हुई हैं और उसके साथ उन्होंने एक स्लीवलैस हैवी ब्लाउज कैरी किया है. अपने लुक को बहुत ही मिनिमल रखते हुए उन्होंने कानों में डायमंड स्टड इयररिंग्स पहने हैं और बालों को खुला छोड़ा हैं.
बता दें कि सुहाना खान की यह साड़ी उनकी मां गौरी खान की है, जिसे उन्होंने कुछ समय पहले ही कैरी किया था. उसके साथ गौरी ने स्लीवलेस ब्लाउज कैरी किया था. वहीं, सुहाना ने इसे अपने स्टाइल में अलग ढंग से कैरी किया. सोशल मीडिया पर सुहाना खान के इस लुक की खूब तारीफ हो रही है. सुहाना खान का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. कोई उन्हें ग्लैमरस कह रहा है, तो कोई उनकी तारीफ के पुल बांध रहा है.

About Post Author