Raj Kundra ने गिरफ्तारी को बताया अवैध, सरकारी वकील के (Bombay High Court) में बड़े खुलासे

मुंबई: बालीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को सॉफ्ट पॉर्नोग्राफी  मामले में गिरप्तार कर लिया गया था. अब आप को बता दे की बॉम्बे हाई कोर्ट (Bombay High Court) में राज कुंद्रा (Raj Kundra) ने अपनी गिरफ्तारी को अवैध बताते हुए एक रिट पिटीशन (Writ Petition) दायर की थी, जिसकी सुनवाई में सरकारी वकील ने कई खुलासे किए. उन्होंने तथ्यों के साथ ये बताया है. कि राज कुंद्रा की गिरफ्तार होना बिलकुल सही था.

सरकारी वकील के बड़े खुलासे

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा गिरप्तारी की सुनवाई बॉम्बे हाई कोर्ट (Bombay High Court) में हुई जिसपर सरकारी वकील ने राज कुंद्रा की गिरप्तारी पर कई बड़े खुलासे किए और सरकारी वकील ने ये भी कहा की राज कुंद्रा की गिरफ्तारी क्यों जरूरी थी. सरकारी वकील ने बॉम्बे हाई कोर्ट में (Bombay High Court) कहा की ‘राज कुंद्रा (Raj Kundra) के लैपटॉप से यूजर, मैसेज, इमेल्स फाइल्स, फेसटाइम, इंटरनेट ब्राउजिंग हिस्ट्री मिले है, जिसमें सब्सक्राइबर डिटेल्स, को अलग-अलग तरह से इनवॉयस भी मिली है. क्राइम ब्रांच (Crime Branch) को स्टोरेज नेटवर्क नेटवर्क से 51 एडल्ट मूवी मिली हैं, और राज कुंद्रा के लैपटॉप से 68 एडल्ट मूवी मिली हैं.’

सबूतों को मिटा रहे थे RAJ : वकील

बॉम्बे हाई कोर्ट में वकील ने बताया की राज कुंद्रा लगातार सबूतों को मिटा रहे थे और क्या जांच ऐजंसी राज को ये सब करते देख क्या चुपचाप  रहती, राज कुंद्रा ने अपने  iPhone से iCloud से  काफी कुछ डेटा  डिलीट कर दिया है.

 

 

 

 

 

 

About Post Author