Oscars में लड़ाई, पत्नी पर जोक मारा तो भड़के Will Smith ने होस्ट को मारा मुक्का

Oscars 2022 में मशहूर एक्टर विल स्मिथ (Will Smith) ने होस्ट क्रिस रॉक (Chris Rock) को मुक्का मार दिया. जानकारी के मुताबिक, क्रिस रॉक ने विल स्मिथ की पत्नी पत्नी जेडा पिंकेट स्मिथ (Jada Pinkett Smith) पर जोक मारा था। क्रिस ने कमेंट किया था, जिसपर विल स्मिथ को गुस्सा आ गया. वह खड़े होकर मंच पर गए और फिर क्रिस रॉक को मुक्का जड़ दिया.

क्यों क्रिस को विल ने मारा मुक्का?

बता दें, क्रिस रॉक ने फिल्म G.I. Jane को लेकर विल स्मिथ की पत्नी जेडा पिंकेट स्मिथ का मजाक उड़ाया था. उन्होंने जेडा के गंजेपन पर कमेंट करते हुए कहा था कि इस फिल्म में उन्हें गंजे होने की वजह से लिया गया है. जबकि जेडा ने फिल्म के लिए अपने बाल नहीं कटवाए थे. बल्कि वह Alopecia नाम की गंजेपन की बीमारी से जूझ रही हैं, इसलिए उन्होंने अपने बाल कटवाए हुए हैं. पत्नी का यूं मजाक बनना विल को पसंद नहीं आया और उन्होंने चलते शो में क्रिस को मुक्का मारकर अपनी नाराजगी भी जता दी.

ऑस्कर्स में फिल्म किंग रिचर्ड के लिए नॉमिनेट

विल स्मिथ को इस साल ऑस्कर्स में अपनी फिल्म किंग रिचर्ड के लिए नॉमिनेट किया गया था. उन्होंने इस फिल्म के लिए बेस्ट एक्टर का ऑस्कर अवॉर्ड जीता है. फिल्म किंग रिचर्ड, टेनिस खिलाड़ी सेरेना विलियम्स और वीनस विलियम्स के पिता रिचर्ड विलियम्स की कहानी है. इसमें रिचर्ड का जूनून और अपने बच्चों को बेहतरीन खिलाड़ी बनाने का जोश दिखाया गया है.

ट्विटर पर यूजर्स हैरान

ये देख सभी के होश उड़ गए. क्रिस रॉक मुक्का खाने के बाद थोड़ी देर सन्न खड़े रहे. विल ने उन्हें कहा कि मेरी पत्नी का नाम अपने मुंह से दोबारा मत निकालना और क्रिस ने जवाब दिया कि वह ऐसा नहीं करेंगे. ऑस्कर्स 2022 सेरेमनी में शामिल लोगों के साथ-साथ इवेंट को टीवी पर देखने वाली जनता भी शॉक रह गई. मिनटों में विल स्मिथ और क्रिस रॉक ट्विटर पर ट्रेंड करने लगे. दोनों को लेकर खूब चर्चे भी हो रहे हैं.

अपने अवॉर्ड को लेते हुए विल स्मिथ ने क्रिस रॉक को मुक्का मारने के लिए सभी से माफी भी मांग ली. उन्होंने कहा, ‘मैं अकैडेमी से माफी मांगना चाहता हूं. मैं अपने साथी नॉमिनी से भी माफी मांगना चाहता हूं. आर्ट असल जिंदगी को दिखाता है. मैं रिचर्ड विलयम्स की तरह सनकी बाप लग रहा हूं. लेकिन प्यार आपसे पागलपंती वाली चीजें करवाता है.’

About Post Author