OMG मिस यूनिवर्स Harnaaz का हुआ इतना बुरा हाल, फैंस का पहचान पाना मुश्किल

2021 में बनी मिस यूनिवर्स हरनाज संधू ने भारत का सर ऊंचा करके दर्शकों के दिल में एक खास जगह बना ली थी। जब हरनाज़ मिस यूनिवर्स बनी थी तब ताज के साथ वे बेहद खूबसूरत नज़र आ रही थी। जिसके चर्चे भारत के साथ-साथ विदेशों में भी हुए थे।

उनके लुक्स से लेकर उनकी ड्रेसिंग स्टाइल तक को फैंस फॉलो करने लगे। उनकी ख़ूबसूरती के साथ-साथ फैंस उनके फिगर को सरहा रहे थे। लेकिन मिस यूनिवर्स बनने के ठीक 3 महीने बाद हरनाज़ का ऐसा लुक सामने आया जिससे देख कर फैंस हैरान रह गए।

हरनाज़ ने किया वेट गेन

मिस यूनिवर्स बनने के 3 महीने बाद ही उन्होंने अपना वेट गेन कर लिया है। अब वो स्लिम दिखने के बजाय चब्बी दिखने लगी है। फैंस के दिमाग में बस एक ही सवाल चल रहा है की ऐसा क्या हो गया जो हरनाज़ ने अपने आप को इतना बदल लिया। लैक्मे फैशन वीक में हरनाज़ ने भी रैंप वॉक किया था। हरनाज ने रैंप वॉक से सबको खुश कर दिया लेकिन उनका चब्बी लुक देख कर हर कोई हैरान था। अचानक से इस लुक का राज़ सिर्फ हरनाज़ खुद ही बता सकती है, पर वो इसमें भी खूबसूरत लग रही हैं।

मां के कहने पर लिया भाग

एक बात है जो बहुत कम लोगों को पता होगी की मिस यूनिवर्स के कॉम्पीटीशन में भाग लेने के ठीक 3 दिन पहले वे हॉस्पिटल में एडमिट थी। यह बात का खुलासा उन्होंने एक इंटरव्यू में करा था। उनकी मां के कहने से उन्होंने इस साल इसमें भाग लिया था।

हरनाज ने कहा कि उनकी मां ने बोला था तुम्हे इसी साल पार्टिसिपेट करना चाहिए। उन्हें celiac बीमारी है ये बात उसी समय पता चली थी और ग्लूटेन से एलर्जी है जिसके कारण उनका वज़न कई बार अपने आप बढ़ जाता है।

About Post Author