ठुकराया नाना पाटेकर ने Titanic के हीरो के साथ काम करने का अवसर,और कहा..

बॉलीवुड में अपने अनोखे अंदाज के लिए मशहूर नाना पाटेकर का फिल्मी सफर काफी शानदार रहा है। उनके किरदार हमेशा से ही काफी अलग होते हैं। वह अपने किरदार में जान फूंक देते हैं, ये ही कारण है कि उनका नाम महान कलाकारों में शुमार है। नाना पाटेकर को बॉलीवुड के अलावा हॉलीवुड की फिल्में करने का भी ऑफर मिल चुके हैं। एक बार नाना को ऑस्कर विनिंग हॉलीवुड एक्टर लियोनार्डो डिकैप्रियो के साथ काम करने का ऑफर दिया गया था, लेकिन उन्होंने इसे ठुकरा दिया था।

फिल्ममेकर अनुराग कश्यप ने हाल ही में बताया है कि नाना पाट ने लियोनार्डो डिकैप्रियो के साथ रिडले स्कॉट की ‘बॉडी ऑफ लाइज’ में काम करने से इनकार कर दिया था। फिल्ममेकर ने कारण भी बताया कि क्यों नाना ने क्यों इतने बड़े मौके को अपने हाथों से जाने दिया।

 

नाना पाटेकर 
अनुराग कश्यप ने एक इंटरव्यू में बताया कि नाना को मार्क स्ट्रॉन्ग द्वारा निभाए गए आतंकवादी का रोल ऑफर किया गया था। लेकिन वह आतंकवादी का रोल करने के लिए तैयार नहीं थे। कश्यप ने कहा,”रिडले स्कॉट ने मुझे ईमेल किया। वह मार्क स्ट्रॉन्ग की भूमिका के लिए नाना पाटेकर को बॉडी ऑफ लाइज के लिए कास्ट करना चाहते थे। नाना ने रोल के बारे में पूछा और फिल्म करने से इनकार कर दिया क्योंकि वह एक आतंकवादी की भूमिका निभाने के लिए तैयार नहीं थे।

आपको बता दें कि वह हिंदी फिल्मों के साथ-साथ मराठी सिनेमा में भी काम कर चुके हैं। नाना पाटेकर ने नाम के साथ-साथ खूब पैसा भी कमाया है, लेकिन वह साधारण जीवन जीने में विश्वास रखते हैं। उनके पास करोड़ों की संपत्ति है, लेकिन वह मामूली इंसान की तरह अपना जीवन जीते हैं।

Celebrityearnings.com के मुताबिक नाना करीब 40 करोड़ रुपए की संपत्ति के मालिक हैं। वह एक फिल्म के 1 करोड़ रुपये चार्ज करते हैं। नाना के पास मुंबई के पुणे दूर के पास खड़कवासला में एक बड़ा फार्महाउस है, वह अपना ज्यादातर समय वहां बिताते हैं।

 

About Post Author