कई ऐसे फिल्मी सितारे जो ब्रेकअप के बाद आज भी हैं साथ, पढ़ें ख़बर

मनोरंजन : बॉलीवुड में कई सितारें ऐसे भी हैं, जो सिर्फ अपने लुक और एक्टिंग ही नहीं बल्कि अपने रिलेशनशिप की वजह से भी सुर्खियों में रहे हैं| वैसे तो बॉलीवुड में स्टार्स का एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप बनाना कोई नई बात नहीं है लेकिन, ऐसा बहुत कम ही होता है जो शादी के बंधन में बंध जाएं| अफेयर के बाद फिल्मी सितारों के ब्रेकअप की बातें मीडिया की खबरों में रहती हैं| कुछ सितारे तो ब्रेकअप के बाद एक-दूसरे का नाम तक लेना पसंद नहीं करते, वहीं कुछ सितारें ऐसे भी हैं जो अफेयर में रहें, ब्रेकअप हुआ लेकिन इनकी दोस्ती पर कोई असर नहीं पड़ा| इतना ही नहीं बल्कि कुछ तो शादीशुदा जिंदगी टूटने के बाद भी एक दूसरे के अच्छे दोस्त हैं| चलिए आपको बताते हैं कुछ ऐसे ही फिल्मी सितारों के बारे में…..

अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा का रिश्ता
♦  अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा ने वर्ष 1998 में शादी रचाई। दोनों की गिनती बॉलीवुड के आदर्श कपल्स में हुआ करती थी। हालांकि, एक वक्त बाद इनके रिश्तों में दूरियां बढ़ीं और बात बढ़ते-बढ़ते तलाक तक आ पहुंची। वर्ष 2017 में अरबाज और मलाइका का तलाक हो गया। हालांकि, दोनों के बीच दोस्ती अभी भी कायम है। बेटे अरहान की परवरिश भी दोनों मिलकर कर रहे हैं।

ऋतिक रोशन और सुजैन खान
♦  ऋतिक रोशन ने 2000 में सुजैन खान के साथ शादी की थी। दोनों के दो बेटे हैं। लेकिन, आपसी अनबन के बाद वर्ष 2014 में दोनों का तलाक हो गया। दोनों को अलग हुए कई वर्ष बीत गए हैं। तलाक के बाद ऋतिक रोशन की जिंदगी में इन दिनों सबा आजाद की एंट्री हो चुकी है। मगर, एक्स वाइफ सुजैन से उनकी दोस्ती बरकरार है। कई बार ऋतिक को अपने बच्चों और सुजैन के साथ वेकेशन पर साथ जाते देखा गया है।

आमिर खान और किरण राव का रिश्ता
♦ आमिर खान और उनकी दूसरी पत्नी किरण भी अब शादीशुदा जिंदगी में नहीं है। लेकिन, आज भी दोनों काफी अच्छे दोस्त हैं। तलाक का एलान करने के दौरान भी आमिर और किरण ने यह कहा था कि दोनों के बीच दोस्ती कायम रहेगी।  बेटे आजाद की परवरिश भी दोनों साथ कर रहे हैं। तलाक के बाद किरण राव और आमिर खान को साथ छुट्टियां मनाने जाते भी कई बार देखा गया है।

अक्षय कुमार और रवीना टंडन
♦ एक दौर था जब अक्षय कुमार और रवीना टंडन के अफेयर की खबरें जोरों पर हुआ करती थीं। दोनों एक-दूजे के लिए इतने सीरियस थे कि सगाई तक कर ली थी। हालांकि, इनकी शादी नहीं हो सकी और यह जोड़ी टूट गई, लेकिन दोनों के बीच दोस्ती आज भी है। बीते दिनों खुद रवीना ने भी यह बात कही कि, ‘अक्षय और मैं अभी भी दोस्त हैं। हर किसी के जीवन का एक सफर होता है। आपको उसका सम्मान करने और आगे बढ़ने की जरूरत है। मैं अक्षय के बारे में बहुत ज्यादा सोचती हूं। मुझे लगता है कि वह हमारी इंडस्ट्री के सबसे मजबूत स्तंभों में से एक हैं।’

सलमान खान और कैटरीना कैफ का रिश्ता
♦सलमान खान का नाम कई एक्ट्रेस के साथ जुड़ चुका है। इनमें से एक कटरीना कैफ भी हैं। सलमान और कटरीना लंबे वक्त तक रिलेशनशिप में रहे। दोनों की शादी के कयास भी लगाए जाते रहे। मगर, एक वक्त बाद इनका ब्रेकअप हो गया। कटरीना कैफ अब विक्की कौशल के साथ घर बसा चुकी हैं। वहीं, सलमान खान अभी भी शादी के सवालों को टालते नजर आते हैं। भले ही दोनों सितारों की अब अपनी अलग-अलग जिंदगी है, लेकिन एक-दूसरे के साथ इनकी दोस्ती आज भी पक्की है। कटरीना जल्द ही सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर 3’ में नजर आएंगी।

About Post Author