मालती देवी ने अनुपमा के बच्चों को बनाया निशाना, अनुपमा ऐसी देगी मालती को टक्कर

KNEWS DESK- ‘अनुपमा’ सीरियल टीवी का नंबर 1 शो है। जिसे फैन्स खूब पसंद करते हैं और अनुपमा सीरियल से जुड़े हर अपडेट जानने के लिए फैंस में काफी एक्साइटमेंट रहती है। वहीं अनुपमा के मेकर्स भी अपने दर्शकों के लिए नए- नए रोमांचक ट्विस्ट और टर्न लाते रहते हैं आइये आपको बताते हैं आने वाले एपिसोड में क्या नया होगा।

मालती देवी ने बनाया अनुपमा के बच्चों को निशाना

अभी लास्ट एपिसोड में दिखाया गया था कि समर और डिंपी के घर में नई कार आने से काफी हंगामा खड़ा हो गया था। समर परितोष को नीचा दिखता है जिस वजह से  वनराज समर पर हाथ उठा देता है। आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि समर और डिंपी को एक महीना ही ज्वाइन किए  हुआ है और मालती उनकी सैलरी बढ़ाने को कहती है। बात यह है कि मालती अनुपमा का कुछ नहीं कर पाई इसलिए मालती अब अनुपमा के बच्चों पर निशाना बना रही हैं जिस वजह से मालती समर और डिंपी दोनों को एहसान तले दबाना चाहती है।

वनराज ने मालती को दी चेतावनी

मालती अपने नापाक मंसूबों की बात कर ही रही थी कि अचानक से वहां वनराज आ जाता है और वो मालती को चेतावनी देता है कि अगर तुमने मेरे घर की तरफ आंख उठाकर भी देखी तो मैं शांत नहीं  रहूंगा। मैं भी वैसा ही जवाब दूंगा। मालती देवी वनराज की धमकी से बौखला जाती है और तुरंत अनुपमा को मैसेज कर कहेगी कि तुमने  इतनी हिम्मत कैसे की और अपने एक्स हसबैंड से धमकी क्यों दिलवाई और अब वो भी मुंह तोड़ जवाब देगी। मालती इसके बाद समर को फोन करेगी।

अनुपमा वनराज से हुई नाराज

अनुपमा मालती के मैसेज पढ़कर परेशान हो जाएगी और वनराज से पूछेगी कि वह मालती देवी के पास क्यों गया था। इस पर वनराज जवाब देगा  कि वह मालती देवी को समझाने गया था कि वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आई तो वह भी शांत नहीं बैठेगा। वहीं अनुपमा इस बात से वनराज से नाराज हो जाएगी। अनुपमा कहेगी कि पहले ही कुछ ठीक नहीं चल रहा है और ऊपर से ये धमकी देकर आ गए हैं। इसी दौरान समर कुछ बोलेगा तो अनुपमा उसे और डिंपी को कार में बैठकर एसी की हवा खाने का ताना मारेगी|

मालती देवी को कैसे सिखाएगी सबक

काव्या अनुपमा को आकर बताएगी कि वनराज उसके बच्चे को अपनाने के लिए तैयार नहीं है। अनुपमा काव्या को समझाएगी और वनराज का गुस्सा शांत होने तक इंतजार करने के लिए बोलेगी। जिसके बाद काव्या अनुपमा से पूछेगी कि मालती देवी को सबक कैसे  सिखाएगी। जिसका जवाब अनुपमा देगी कि वो मेरी गुरू मां है लेकिन उन्होंने उसके बच्चों का बाल भी बांका करने की कोशिश की तो उन्हें इसकी भारी कीमत चुकानी पड़ेगी।

क्या मालती अपने मंसूबों में कामयाब होगी? अनुपमा अपने बच्चों को मालती देवी से कैसे बचाएगी ये तो आने वाले एपिसोड में ही पता चलेगा|

About Post Author