KGF स्टार यश और Kantara एक्टर ऋषभ शेट्टी ने की पीएम नरेंद्र मोदी से केरल मुलाकात

KGF 2 और Kanatara सिनेमाघरों में तो सुपरहिट रही, न सिर्फ साउथ में बल्कि नॉर्थ इंडिया में भी फिल्म को खूब प्यार मिला। KGF 2 और Kantara के एक्टर यश और ऋषभ शेट्टी की फैन फॉलोइंग भी काफी ज्यादा बढ़ चुकी है। अब दोनों सितारों ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। ऋषभ और यश के साथ होम्बले प्रोडक्शन्स की टीम भी थी। आपको बता दें होम्बले ने ही केजीएफ फ्रेंचाइजी और कांतारा जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों के साथ भारतीय सिनेमा का नाम दुनियाभर में ऊंचा किया है।

हाल ही में देश के पीएम नरेंद्र मोदी कर्नाटक यात्रा पर थे और इस दौरान उन्होंने केजीएफ स्टार यश और कांतारा एक्टर ऋषभ शेट्टी के साथ होम्बले फिल्म्स के मेकर्स, प्रोड्यूसर्स विजय किरागंदूर और अश्विनी पुनीत राजकुमार से भी मुलाकात की। इस मुलाकात के दौरान एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के विभिन्न पहलुओं पर भी चर्चा हुई, राज्य में थिएटरों की संख्या बढ़ाने, सिनेमा का प्रभाव और सिनेमा का इकोनॉमी में योगदान जैसे विषयों पर भी चर्चा हुई। टीम ने पीएम मोदी के साथ तस्वीर भी क्लिक कराई।

ऋषभ शेट्टी ने पीएम संग तस्वीरें शेयर करते हुए उनकी तारीफ की और मुलाकात के बारे में जानकारी दी।

हाल ही में कांतारा के 100 दिन पूरे होने पर फिल्म के लेखक, निर्देशक और एक्टर ऋषभ शेट्टी ने कांतारा के प्रीक्वल की घोषणा की है। वहीं होम्बले फिल्म अपने एक और बड़े प्रोजेक्ट सालार के साथ धूम मचाने को तैयार है, इस फिल्म में प्रभास लीड रोल में हैं।

About Post Author