KGF Chapter 2 Box Office Collection Day 4: KGF 2 ने तोड़े कमाई के सारे रिकॉर्ड, चौथे दिन की कमाई जान उड़ जाएंगे होश 

यश की फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 बॉक्स ऑफिस पर झंडे गाड़ रही है. फिल्म ने कमाई के मामले में राजामौली की RRR को कड़ी टक्कड़ दी है. फिल्म पहले ही दिन 150 करोड़ कमाने में कामयाब रही थी. फिल्म के हिंदी वर्जन ने पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर 53.95 करोड़ की कमाई की. KGF 2 ने पहले दिन भारत में कुल 134.5 करोड़ कमाए. दूसरे दिन की तो केजीएफ 2 के हिंदी वर्जन का कलेक्शन कुल 46.79 करोड़ रुपये और नेट 45 करोड़ रुपये रहा.

फिल्म का अब तक का कुल कलेक्शन

बात करें तीसरे दिन की तो फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 42.90 करोड़ का बिजनेस कर चौंका दिया. जबकि कल रविवार को यानी चौथे दिन आंकड़ों को देखते हुए कयास लगाए जा रहे हैं कि फिल्म 45 से 50 करोड़ के बीच का बिजनेस कर सकती है. यानी फिल्म अब तक कुल 143.64 का कलेक्शन कर चुकी है और चौथे दिन को मिला लें तो यह आंकड़ा 150 करोड़ के पार पहुंच जाएगा. बता दें, फिल्म ने अपनी एडवांस बुकिंग के साथ ही पहले ही अपनी ग्रैंड ओपनिंग की शुरूआत कर दी थी.

इन भाषा में हुई रिलीज

KGF 2 में यश के अलावा रवीना टंडन और संजय दत्त भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आए हैं. यह फिल्म 14 अप्रैल, 2022 को कन्नड़, तेलुगु, हिंदी, तमिल और मलयालम भाषा में देश भर में रिलीज हुई है. K.G.F. चैप्टर 2 प्रशांत नील द्वारा लिखित और निर्देशित है.

About Post Author