बॉक्स ऑफिस पर कपिल शर्मा की Zwigato और रानी मुखर्जी की Mrs Chatterjee Vs Norway के बीच टक्कर, जाने पहले दिन की रिपोर्ट

knews desk :  शुक्रवार को बड़े पर्दे पर कपिल शर्मा और रानी मुखर्जी की फिल्म ने दस्तक दी है। वहीं ओटीटी पर आपका मनोरंजन करने के लिए सतीश कौशिक की आखिरी वेब सीरीज ‘पॉप कौन’ रिलीज हुई है।

बॉक्स ऑफिस पर इस हफ्ते कई हिंदी फिल्में, क्षेत्रीय फिल्में, पैन इंडिया की डब की गई फिल्म, हॉलीवुड फिल्म और जापानी एनीमे रिलीज हुई हैं, जिसके चलते इस हफ्ते कई फिल्मों का कलेक्शन कम होने वाला है. इसमें रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर स्टारर तू झूठी मैं मक्कार का नाम भी शामिल है. इसी बीच कपिल शर्मा की ‘ज्विगाटो’ और रानी मुखर्जी की मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे और दूसरी तरफ, ओटीटी पर दिवंगत अभिनेता सतीश कौशिक की आखिरी वेब सीरीज ‘पॉप कौन’ के पहले दिन की कमाई का आंकड़ा सामने आ गया है

बॉक्स ऑफिस वर्ल्ड वाइड के मुताबिक, शानदार रिव्यू के बावजूद, कुछ सिनेमाघरों में फ़िल्म की ऑक्यूपेंसी 5% रही. जबकि फिल्म ने पहले दिन 35-40 लाख के करीब नेट कलेक्शन किया, जो फिल्म की कास्ट के लिए हैरानी वाली बात है. हालांकि वीकेंड पर देखना होगा कि फिल्म का कुल कलेक्शन कितना होगा.

रानी मुखर्ज स्टारर मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे का रिव्यू जितना दमदार देखने को मिला उतना ही कमजोर फिल्म का कलेक्शन देखने को मिला है. आशिमा चिब्बर द्वारा निर्देशित और ज़ी स्टूडियोज और एम्मे एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शुरुआती रुझानों के अनुसार, 1.10 – 1.25 करोड़ नेट कलेक्ट किया, जो कि कपिल शर्मा की ‘ज़्विगाटो’ से तीन गुना ज्यादा है.

रेटिंग… 

ज्विगाटो – 9

मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे – 8.6

पॉप कौन- 6.4

 

About Post Author