इंडिगो एयरलाइन पर भड़के कपिल शर्मा, जमकर लगाई क्लास, पोस्ट शेयर कर कह डाला ‘बेशर्म’

KNEWS DESK- बीती रात कॉमेडियन कपिल शर्मा की फ्लाइट लेट हो गई, इसके बाद वे आग बबूला हुए और उन्होंने अपने एक्स अकाउंट पर इंडिगो एयरलाइंस को टैग करते हुए अपनी तीखी प्रतिक्रिया दी| कपिल ने सोशल मीडिया पर बताया- वे लगभग एक घंटे तक दूसरे पैसेंजर्स के साथ ट्रांजिट बस में फंसे रहे और उन्हें फ्लाइट को लेकर किसी तरह की कोई अपडेट नहीं दी गई| कपिल ने कहा- उन्हें सिर्फ यह बताया गया कि पायलट ट्रैफिक में फंस गया है|

अपने एक्स अकाउंट पर पोस्ट करते हुए कपिल शर्मा ने लिखा- डियर इंडिगो पहले आपने हमें 50 मिनट तक बस में इंतजार कराया और अब आपकी टीम कह रही है कि पायलट ट्रैफिक में फंस गया है, क्या? सच में ? हमें रात 8 बजे तक टेक ऑफ करना था और 9:20 बज चुके हैं, अभी भी कॉकपिट में कोई पायलट नहीं है, क्या आपको लगता है कि ये 180 पैसेंजर्स फिर से इंडिगो में उड़ान भरेंगे? कभी नहीं #इंडिगो 6ई 5149 #बेशर्म|

कपिल ने आगे एक अपडेट में लिखा-  अब वे सभी पैसेंजर्स को फ्लाइट से उतार रहे हैं और कह रहे हैं कि हम आपको दूसरे प्लेन में भेज देंगे लेकिन फिर से हमें सिक्योरिटी चेक के लिए टर्मिनल पर वापस जाना होगा|

इसके बाद कपिल शर्मा ने एक और पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- लोग आपकी वजह से जूझ रहे हैं और इंडिगो सिर्फ झूठ, झूठ और झूठ बोल रहा है| व्हील चेयर पर कुछ बूढ़े पैसेंजर्स हैं, जिनकी हेल्थ बहुत अच्छी कंडीशन में नहीं है| आपको शर्म आनी चाहिए!

आपको बता दें कि इससे पहले फिल्म मेकर विवेक अग्निहोत्री ने भी दावा किया था कि उनकी फ्लाइट दो घंटे लेट है| उन्होंने लिखा था- सुबह 11.10 बजे फ्लाइट में चढ़े| 12.40 बजे हैं|  1.30 घंटे और कप्तान या पायलट दल से जानकारी का एक शब्द भी नहीं| दुनिया भर में उड़ानों में देरी होती है लेकिन पैसेंजर्स के लिए ऐसी उदासीनता इंडिगो की एक अनोखी क्वालिटी है| साथ ही, क्या देरी जानने का कोई तरीका नहीं है? ये सभी एक्स्ट्रा एडवांस AI सॉफ़्टवेयर किस लिए हैं? ताकि परेशान और भटके हुए दल के साथ पैसेंजर्स को एसी वाली सुरंग में क्यों बंद कर दिया जाए?

About Post Author