कंगना रनौत ने “चंद्रमुखी 2” के क्रू मेम्बर्स के साथ जमकर खेली होली, तस्वीरें वायरल

Bollywood Desk: कंगना रनौत bollywood की सबसे चुलबुली अभिनेत्रियों में से एक है और उनका आज एक होली का विडियो वायरल हो रहा हैं जिसमे वह अपने क्रू मेम्बर्स के साथ दोड़ दोड़ कर होली खेल रही हैं

देश में आज होली का त्योहार धूमधाम से मनाया जा रहा है. बॉलीवुड सेलेब्स में भी होली पर्व की धूम दिखी. कल बॉलीवुड सेलेब्स ने अपनी-अपनी होली की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कीं. वहीं, आज भी ये फिल्मी सितारे लगातार अपनी होली पोस्ट को शेयर कर रहे हैं. कल जहां कैटरीना कैफ, सिद्धार्थ मल्होत्रा, आलिया भट्ट, सलमान खान, भूमि पेडनेकर ने सोशल मीडिया पर अपनी होली की तस्वीरें शेयर कर फैन्स को त्योहार की बधाई दी. आज कंगना रनौत का एक वीडियो इंटरनेट पर सामने आया है, जिसमें वे अपनी फिल्म के क्रू के साथ होली खेलती नजर आ रही हैं.

फैशन डिज़ाइनर नीता लुल्ला ने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर कंगना का यह वीडियो शेयर किया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि कंगना व्हाइट सलवार सूट में हैं और उनके हाथों में रंगों की थाली है. कंगना घूम-घूमकर सभी को रंग लगा रही हैं. वहीं वीडियो में एक्ट्रेस खुद भी रंग में सराबोर नजर आ रही हैं. फिल्म ‘चंद्रमुखी’ सेट पर कंगना ने इस साल अपनी होली मनाई. नीता लुल्ला ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, “चंद्रमुखी 2 के सेट पर बहुत सारा प्यार और आनंद और ढेर सारी मस्ती बिखेर रही हूं”.

नीता लुल्ला के इस वीडियो पर फैन्स की भी ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट कर लिखा है, ‘कंगना का फेक शो’. तो एक अन्य ने लिखा है, ‘इसे कहते हैं असली होली’. एक और यूजर लिखते हैं, ‘कंगना भी मस्ती करती हैं क्या’. इस तरह से इस वीडियो पर लोगों के ढेरों रिएक्शन आए हैं.

 

About Post Author