एक्ट्रेस रिया कुमारी की हत्या मामले में पति गिरफ्तार

पश्चिम बंगाल के हावड़ा में बुधवार को झारखंड की एक्ट्रेस रिया कुमारी के साथ लूटपाट के प्रयास में असफल होने पर बदमाशों ने उनकी गोली मारकर हत्या कर दी थी। इस मामले की जानकारी मके बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। एक्ट्रेस के पति प्रकाश सिंह को हत्या के मामले में गिरफ्तार किया गया है। वहीं अब झारखंड की एक्ट्रेस रिया कुमारी की हत्या मामले ने नया मोड़ लिया है। बता दें कि इस मामले में जो नई जानकारी सामने आई है, उसमें कहा गया है कि रिया कुमारी को प्वॉइंट जीरो रेंज से गोली मारने की घटना में उनके पति प्रकाश सिंह का हाथ है। पुलिस ने प्रकाश को गिरफ्तार कर लिया है।

रिया कुमारी के परिवार ते लोगें ने प्रकाश, उसकी एक्स-वाइफ और दो भाइयों के खिलाफ पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई थी, जिसमें सभी पर रिया को मानसिक रूप से प्रताड़ित करने और उन्हें जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया। जानकारी के अनुसार, हावड़ा ग्रामीण पुलिस अधीक्षक स्वाति भंगालिया ने जानकारी दी है कि मृत रिया कुमारी के परिवारवालों के द्वारा प्रकाश सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कराए जाने के बाद उसे गिरफ्तार किया गया है. इनके खिलाफ और कई सारे मामले हैं. जल्द ही पूरे केस की जांच और पुख्ता तौर पर की जाएगी।

ऐसे हुआ था हादसा

पश्चिम बंगाले के हाईवे पर रिया कुमारी अपने पति प्रकाश कुमार संग गाड़ी से ट्रैवल कर रही थीं। बीच रास्ते में कुछ बदमाशों ने पति और उनके साथ लूटपाट की, और उन पर गोली चला दी जिससे मौके पर ही रिया कुमारी की मौत हो गई। सूत्रों के हवाले से पता चला है कि रिया कुमारी का परिवार हावड़ा होते हुए कोलकाता जा रहा था।

ये भी पढ़ें-योगी के सुशासन पर ’25 करोड़’ की मुहर, 2022 में पहली बार योगी के नेतृत्व में रामपुर में ‘आकाश’ पर पहुंचा कमल