पूर्व कप्तान धोनी पुलिस अफसर की वर्दी में आए नजर..

मनोरंजन, टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी हमेशा अपने फैंस को सरप्राइज देते नजर आते हैं. और इसबार भी धोनी ने अपने फंसे को  कुछ ऐसा ही सरप्राइज दिया है. धोनी हमेशा से ही अपने फैन्स के लिए खास रहे हैं. जिस तरह से लोगों की दीवानगी उनके क्रिकेट के प्रति है. उसी तरह वह भी अपने फंस को कुछ न कुछ सरप्राइज देते ही रहते है दरअसल पिछले कुछ दिनों से धोनी की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. इस तस्वीर में पूर्व विश्व कप विजेता कप्तान महेंद्र सिंह धोनी पुलिस अफसर की वर्दी में नजर आ रहे हैं. इसी के चलते उनके फैन्स के अन्दर एक उत्साह बना हुआ है कि शायद धोनी बॉलीवुड की किसी फिल्म में नजर आ सकते है. लेकिन ऐसा नहीं है.

दरअसल, धोनी पुलिस अफसर नहीं बने हैं और न ही धोनी ने एक्टिंग में कदम रखा है. धोनी लगातार विज्ञापनों में नजर आते हैं. इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है. धोनी एक विज्ञापन में पुलिस अफसर बने हैं. इस विज्ञापन में धोनी का पुलिस अफसर के रूप में लुक जमकर वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पर धोनी का ये नया लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा है. धोनी के इस नए लुक को फैन्स ने जमकर शेयर किया है. साथ ही फनी कमेंट्स भी किए हैं.

 

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी भी भारतीय सेना में लेफ्टिनेंट कर्नल हैं. धोनी को यह मानद पद नवंबर 2011 में एक इवेंट के दौरान दिया गया था. सेना में शामिल होने के बाद धोनी को वो सभी सुविधाएं मिल रही हैं जो एक आर्मी जवान को मिलती हैं. धोनी ने भारतीय टीम को 2007 में टी20 विश्व कप और 2011 में वनडे विश्व कप में जीत दिलाई थी.

About Post Author