यूट्यूबर एल्विश यादव पर FIR दर्ज, जानें क्या है पूरा मामला

KNEWS DESK- यूट्यूबर एल्विश यादव और उनके कुछ साथियों के खिलाफ दिल्ली के एक ‘कंटेंट क्रिएटर’ के साथ गुरुग्राम के सेक्टर-53 के एक मॉल में मारपीट करने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस ने ये जानकारी दी। इस वारदात का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है, जिसमें एल्विश को कथित तौर पर मारपीट करते देखा जा सकता है।

क्या है मामला?

दिल्ली के रहने वाले शिकायतकर्ता सागर ठाकुर यूट्यूबर उर्फ मैक्सटर्न ने दावा किया कि एल्विश यादव ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी है। सागर ठाकुर एक ‘कंटेंट क्रिएटर’ हैं, जिनके यूट्यूब पर 16 लाख से ज्यादा सब्सक्राइबर हैं। उनके इंस्टाग्राम पर 8,90,000 फॉलोअर्स और ‘एक्स’ पर 2,50,000 फॉलोअर्स हैं। ठाकुर ने अपनी शिकायत में कहा कि वे और यादव एक-दूसरे को 2021 से जानते हैं। उन्होंने कहा कि पिछले कुछ महीनों से ‘एल्विश फैन पेज’ नफरत और दुष्प्रचार फैला रहे हैं जिससे वे काफी दुखी हैं। ठाकुर ने कहा कि यादव ने शुक्रवार को उनसे मिलने के लिए कहा और उन्होंने इसे ‘‘चर्चा’’ समझकर स्वीकार कर लिया।

उन्होंने दावा किया, ‘‘जब वे (एल्विश) स्टोर पर आये – उन्होंने और उनके आठ-10 गुंडों ने उन्हें पीटना शुरू कर दिया और अभद्र भाषा का इस्तेमाल करना शुरू कर दिया। वे सभी नशे में थे। सागर ठाकुर ने आरोप लगाया कि एल्विश यादव ने उनकी रीढ़ की हड्डी तोड़ने की कोशिश की ताकि वे शारीरिक रूप से अक्षम हो जाएं। शिकायत के बाद सेक्टर-53 पुलिस थाने में शुक्रवार शाम को भारतीय दंड विधान की संबंधित धाराओं में एफआईआर दर्ज की गई। थाना प्रभारी राजेंद्र कुमार ने कहा है कि मामले में जांच जारी है।

एल्विश और मुनव्वर फारूकी का क्रिकेट मैच के दौरान गले मिलते हुए फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, जिसके बाद कुछ यूजर्स को ये फोटो बिल्कुल अच्छी नहीं लगी। मैक्सटर्न ने भी उनका ये फोटो ट्वीट किया और लिखा कि Heart felt line by Elvish Bhai जिसके जवाब में एल्विश ने लिखा कि Bhai tu delhi hi rehta hai socha yad dila du इस मामले पर दोनों की मीटिंग फिक्स हुई जिसके बाद ये वीडियो आया जिसमें एल्विश मारपीट करते दिख रहे हैं। अब इस पूरे मामले पर मैक्सटर्न ने पुलिस से मामले की जांच की मांग की है हालांकि इससे पहले भी मैक्सटर्न ने लिखा था कि Wait, gawaar army still active here?

ये भी पढ़ें-  बिजनौर में दोस्ती में दगा देने पर दोस्त ने जीजा बने दूसरे दोस्त की गोली मारकर की हत्या

About Post Author