फवाद खान और सनम सईद की बरज़ख सीरीज मेनिया फेस्टिवल में दिखाई जाएगी,केवल दक्षिण एशिया से चयन

अभिनेताओं फवाद खान और सनम सईद की वेब सीरीज़, जिसका नाम बरज़ख है, का प्रीमियर इस साल सीरीज़ मेनिया फेस्टिवल में होगा। यह दक्षिण एशिया से एकमात्र चयन है जिसे मार्च में फ्रांस में होने वाले कार्यक्रम में प्रदर्शित किया जाएगा। एक ज़िंदगी ओरिजिनल, सीरीज़ असीम अब्बासी द्वारा अभिनीत और शैलजा केजरीवाल द्वारा निर्मित है।

वेब श्रृंखला को अंतर्राष्ट्रीय पैनोरमा लाइन-अप के भाग के रूप में प्रदर्शित किया जाएगा, जो 12-शीर्षक वाला प्रतिस्पर्धी खंड है। इसे सर्वश्रेष्ठ श्रृंखला, सर्वश्रेष्ठ निर्देशक, सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री और सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के साथ-साथ स्टूडेंट ज्यूरी अवार्ड और ऑडियंस अवार्ड जैसी कई श्रेणियों में भी नामांकित किया गया है।

बरज़ख में, फवाद एक एकल माता-पिता की भूमिका निभाते हैं, जो आकर्षक है लेकिन उसने जो खोया है उसके लिए अपराध बोध से ग्रस्त है। सनम केंद्रीय महिला किरदार निभाती हैं जो रहस्यमयी होने के साथ-साथ दयालु भी है। पाकिस्तान में हुंजा घाटी में गोली मार दी गई, बरज़ख एक परिवार के पुनर्मिलन सेटिंग के भीतर जादुई यथार्थवाद और अलौकिक कल्पना को एक साथ मिलाता है और प्यार, हानि और सुलह के विषयों से संबंधित है।

शैलजा ने कहा, “इस सीरीज की परिकल्पना महामारी के दौरान की गई थी जब प्रेम, जीवन, मृत्यु और उससे आगे की सभी पूर्व-निर्धारित धारणाएं भूकंपीय बदलाव से गुजर रही थीं। ऑनलाइन काम, शोक और उत्सवों ने वास्तविक क्या था, इस बारे में एक प्रकार की धुंध और भ्रम पैदा कर दिया था। यहां शो की उत्पत्ति हुई जो अनिवार्य रूप से एक पारिवारिक पुनर्मिलन है, जहां जीवित और मृत सभी को आमंत्रित किया जाता है।”

“अपने मिथकों और किंवदंतियों के साथ हुंजा घाटी में स्थापित, असीम अब्बासी का विचित्र, मज़ेदार, गहरा दार्शनिक और स्तरित लेखन, जादुई यथार्थवाद का एक गुड़िया और फवाद खान को वापस लाना..सभी को एक शो में जोड़ा गया जिसे बनाने की आवश्यकता थी। मैं बहुत रोमांचित है क्योंकि बरज़ख को न केवल अपना खिताब मिला है, बल्कि हमारे क्षेत्र से सीरीज उन्माद महोत्सव में जगह बनाने वाली एकमात्र श्रृंखला भी बन गई है। हमें लगता है कि त्योहार में इसका चयन वैश्विक यात्रा पर सही पहला कदम है, जो श्रृंखला शुरू करने के लिए तैयार है। ऑन,” शैलजा ने जोड़ा।

About Post Author