Entertainment: पूजा बनर्जी ने प्रेग्नेंसी के बाद कराया अपना बोल्ड फोटो शूट, तस्वीरें देख फैंस के उड़े होश

नई दिल्ली: टीवी की मशहूर एक्ट्रेस पूजा बनर्जी ने अपनी प्रेग्नेंसी के बाद अपना बोल्ड फोटो शूट कराया जिसमें वह काफी खूबसूरत और सिज़लिंग लग रही है। सबसे पहले पूजा सबसे पहले सीरियल ‘देवों के देव महादेव’ में पार्वती का किरदार निभाकर खूब सुर्खियां बटोरी थीं। पूजा भले ही लंबे समय से टेलीविजन से गायब हैं लेकिन सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव रहती हैं। इसी बीच पूजा ने एक ऐसी तस्वीर शेयर की है जिसमें उनका बोल्ड लुक देखकर फैंस हैरान रह गए।

 

बोल्ड लुक में देखा गया
इस तस्वीर में पूजा बनर्जी ने मैक्सी ड्रेस पहनी हुई है। जो सामने से डीपनेक का है। इस तस्वीर में एक्ट्रेस की ड्रेस इतनी रिवीलिंग है कि देखकर फैंस हैरान रह गए. वह समझ नहीं पा रही है कि वह देवों के देव महादेव में पार्वती की भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री है या कोई और।

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहें
पूजा बनर्जी टीवी सीरियल्स और फिल्मों के अलावा सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहती हैं। पूजा अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. पूजा की तस्वीरें फैंस को खूब पसंद आती हैं वो लगातार कमेंट करते रहते हैं।

गोवा में मस्ती-
पूजा बनर्जी ने गोवा से यह तस्वीर शेयर की है। एक्ट्रेस ने इस ड्रेस में अपनी कई तस्वीरें अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं. तस्वीर को शेयर करते हुए पूजा ने कैप्शन में लिखा- ‘गोवा व्लॉग पार्ट 3.. मेरे यूट्यूब चैनल पर लाइव है. आपके प्यार और समर्थन की जरूरत है।

टीवी सीरियल में किया काम-
पूजा बनर्जी ने कई सीरियल्स में काम किया है। इन सीरियल्स में ‘हमारी महाभारत की कहानी’, ‘घर के घर की कहानी’, ‘करम अपना-अपना’, ‘सपना बेबीलोन का.. बिदाई’, ‘तुझ संग प्रीत लगाई सजना’, ‘किस देश में’ शामिल हैं। निकला होगा’, इनमें ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ और ‘कस्तूरी’ शामिल हैं।

About Post Author