Entertainment: नेपाल की एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम में मचा रखी है धूम, खूबसूरत और बोल्ड अंदाज़ के चलते बटोर रही सुर्खियों

Entertainment: सोशल मीडिया पर कई एक्ट्रेस अपनी खूबसूरती और शानदार अंदाज़ के चलते काफी वायरल हो जाती है, ऐसी ही एक नेपाल की खूबसूरत एक्ट्रेस है अदिति बुधाथोकी, जिसपर भारत वासियों का दिल आ गया है, उनकी तस्वीरों के लाखों दीवाने है। पंजाबी सिंगर मिलिंद गाबा के एक गाने से सुर्खियों में अदिति बुधाथोकी काफी खूबूसरत है।

बता दें, नेपाल की मशहूर एक्ट्रेसेज की लिस्ट में अदिति बुधाथोकी का नाम शुमार है। अदिति बुधाथोकी सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर काफी फेमस है इंस्टाग्राम में अदिति काफी एक्टिव रहती हैं। उनके बोल्ड अंदाज़ के काफी दीवाने है। अदिति बुधाथोकी अपने फैंस के साथ हमेशा इंस्टाग्राम के जरिए जुड़ी रहती हैं और आए दिन अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियोज अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर करती रहती हैं, जो काफी वायरल होती है।

इंस्टाग्राम में है अदिति के लाखों चाहने वाले-
अदिति बुधाथोकी की ग्लैमरस तस्वीरें इंस्टाग्राम में छाई रहती है। अदिति भी अपनी तस्वीरों से आए दिन ग्लैमर का तड़का लगाती नजर आती हैं। अदिति द्वारा इंस्टा पर शेयर की गईं उनकी लगभग तस्वीरों पर लाखों लाइक्स हमें देखने को मिल जाएंगे, साथ ही साथ उनकी तस्वीरों पर यूजर्स के कमेंट्स की भरमार रहती है।

दिशा पाटनी से होती है तुलना-
सोशल मीडिया पर अदिति बुधाथोकी की तुलना बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी से की जाती है, क्योंकि अदिति के लुक्स, स्टाइल और उनके फिगर कई हद तक दिशा पाटनी से मैच करते हैं. दिशा पाटनी जिस तरह अपनी बोल्ड तस्वीरें इंस्टा पर शेयर करने से नहीं हिचकिचातीं, ठीक उसी तरह अदिति बुधाथोकी का इंस्टा अकाउंट भी उनकी बोल्ड तस्वीरों से भरा पड़ा है. अदिति बुधाथोकी की सोशल मीडिया पर फैन फॉलोइंग की लंबी लिस्ट है, सिर्फ इंस्टाग्राम की बात करें, तो इस प्लेटफॉर्म पर उन्हें 18 लाख लोग फॉलो करते हैं।

About Post Author