गौहर खान की प्रेग्नेंसी के चलते पति जैद दरबार के छूटे पसीने..

मनोरंजन,  गौहर खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की है। अप्रैल के महीने में गौहर अपने पहले बच्चे को जन्म देने वाली हैं। टीवी अभिनेत्री गौहर खान इन दिनों अपनी मातृत्व अवकाश का लुफ्त उठा रही हैं । बिग बॉस विजेता गौहर जल्द ही अपने पहले बच्चे की मां बनने वाली हैं। प्रेग्नेंसी ने उनके पति और कोरियोग्राफर जैद दरबार के पसीने छुड़ा दिए हैं। जैद को जौहर के गर्भवती होने के दौरान बदलते मूड और बड़ती भूख का सामना करना पड़ रहा हैं। इंस्टाग्राम पर जैद ने एक फनी वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वह अपनी प्रग्नेंट वाइफ के नखरे उठाते नजर आ रहे हैं।

जैद दरबार निभा रहे अच्छे पति होने की ज़िम्मेदारी

गौहर खान और जैद दरबाद टीवी इंडस्ट्री के काफी पॉपुलर कपल हैं। दोनों की जोड़ी फैंस को भी खूब पसंद हैं। शादी के दो साल बाद अब फाइनली कपल पेरेंट बनने जा रहा है। इस बीच जैद की जिम्मेदारियां बढ़ गई हैं जिसकी एक झलक उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की है। जैद गौहर की हर जरूरत को पूरा करते हुए नजर आ रहे है।

गौहर की भूख ने उड़ाए होश

जैद दरबार ने अपने इंसटाग्राम हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें सबसे पहले गौहर बुरी तरह चीखती नजर आ रही हैं। गौहर प्रेग्नेंसी क्रेविंग (गर्भवस्था के दौरान भूख लगना) से परेशान होकर चाय पीने की बात करती हैं तो जैद उनके लिए तुरंत चाय बनाकर लाते हैं। चाय पीकर मॉम टू बी गौहर शांत हो जाती हैं, इसके बाद जैद अपनी नौकरों वाली हालत पर परेशान दिखते हैं। वीडियो के साथ डायन बनीं फरिश्ता कैप्शन दिया गया….जो काफी मजेदार है। लेकिन वह अपनी वाइफ और होने वाले बच्चे का भरपूर ख्याल रख रहे हैं। ‘बिग बॉस 7’ विनर गौहर खान ने 25 दिसंबर 2020 में कोरियोग्राफर जैद दरबार से शादी की थी।

अप्रैल में आ सकता है नन्हा सा मेहमान

20 दिसंबर 2022 को गौहर खान ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर एक मजेदार वीडियो शेयर करके अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी। पति जैद दरबार के साथ एक्ट्रेस ने ये गुड न्यूज सुनाई थी। रिपोर्ट के अनुसार, गौहर की डिलीवरी अप्रैल 2023 में हो सकती है।

About Post Author