डिंपी गांगुली का छलका दर्द , कहा- तलाक के बाद डिप्रेशन में चली गई थीं

KNEWS DESK    डिंपी गांगुली ये  वही एक्ट्रेस जिसने टीवी  रियलिटी शो में राहुल महाजन से शादी की थी|लेकिन उनकी ये शादी लम्बे समय तक  चल नहीं पाई और कुछ समय के बाद  तलाक हो गया था. इसके कुछ समय बाद उन्होंने  रोहित रॉय से शादी करी अब वो अपने तीन  बच्चों के साथ  एक अच्छी जिंदगी जी रही हैं.हालांकि, राहुल से तलाक के बाद डिंपी की जिंदगी आसान नहीं थी . वे सदमे में चली गई थीं और खुद को सबसे अलग कर बंद कर लिया था. हीलिंग प्रोसेस के दौरान वह अपने माता-पिता से भी दूर हो गई थी. एक इंटरव्यू में डिंपी ने अब इस बारे में बात की है.

तलाक के बाद डिंपी डिप्रेशन में चली गई थीं

डिंपी गांगुली ने राहुल महाजन से ‘राहुल की दुल्हनिया ले जाएंगे’ नाम के रियलिटी शो में शादी की थी. उसके बाद, उन्होंने ‘नच बलिए 5’, ‘बिग बॉस 8’, ‘कहानी चंद्रकांता की’ और कई अन्य प्रोजेक्ट एक साथ किए. शादी के बाद राहुल और डिंपी के बीच पब्लिकली कई विवाद और मतभेद हुए. शादी के कुछ महीनों बाद डिंपी ने राहुल पर घरेलू हिंसा का भी आरोप लगाया था, जिसकी वजह से उन्होंने 2015 में  तलाक ले लिया था..

एक इंटरव्यू में डिंपी ने तलाक के बाद खुद को बंद कर लेने के बारे में बात की थी. उन्होंने कहा, “शुरुआती साल कठिन थे क्योंकि मुझे जीरो से शुरुआत करनी थी. मैं रिलोकेट हो गई और हमने सब कुछ नए सिरे से शुरू किया. तो यह मुश्किल था.ऐसा करने का एकमात्र तरीका पूरी तरह से डिस्कनेक्ट करना था. इसीलिए मेरी लाइफ में कंपलीट साइलेंस का फेज आ गया. मैं किसी से बात नहीं करना चाहती था, मैं कुछ भी नहीं करना चाहती थी. हालांकि मेरे पास टाइम था फिर भी मैंने कोई प्रोजेक्ट हाथ में नहीं लिया. मैं बस ठीक होने और अपना आगे का रास्ता तय करने और एक नई लाइफ स्टार्ट करने के लिए कुछ समय चाहती थी. एक बार जब मैं फिर से एक खुशहाल जगह पर थी तब मैं बाहर आई. मैंने दोस्त बनाये. मैंने वो काम किये जो मैं करती थी.

डिंपी का तलाक के बाद किसी पर भरोसा नही किया 

इसी इंटरव्यू में डिंपी गांगुली ने ये भी मेंशन किया कि हीलिंग प्रोसेसस के दौरान उन्होंने किसी पर भरोसा नहीं किया. उन्होंने कहा, “तो, एक समय था जब मैं किसी पर भरोसा नहीं करती थी. यहां तक ​​कि भरोसा न करते हुए, मैं हर किसी से दूर चली गई अपने माता-पिता से भी. हम कॉन्टेक्ट में थे लेकिन मैं क्या कर रही थी.

मैं क्या सोच रही थी. उन्हें इसका कोई अंदाज़ा नहीं था. मैं बहुत कुछ झेल रही थी और मैं बात करने के लिए तैयार नहीं थी. यह उनके लिए आसान नहीं था. इसलिए, मैंने दूर जाने का ऑप्शन चुना.

 

About Post Author