MC STAN बने बिग बॉस 16 के विजेता, शिव ठाकरे और प्रियंका चाहर चौधरी को हराकर जीती ट्रॉफी

करीब चार महीने बाद बिग बॉस 16 को एमसी स्टैन के रूप में अपना विनर मिल ही गया । स्टैन ने शिव ठाकरे और प्रियंका चाहर चौधरी को हराकर चमचमाती ट्रॉफी, 31.8 लाख रुपये और एक कार अपने नाम की।

स्टैन ने मुस्कुराते हुए कहा, “मुझे नहीं लगता कि आज मैं जो महसूस कर रहा हूं उसका वर्णन करने के लिए पर्याप्त शब्द हैं। यह बहुत ही अलग अहसास है। शिव और मैं दोनों एक अलग ज़ोन में थे, और सलमान खान सर हमारे साथ मस्ती कर रहे थे, आखिरी क्षण तक, हमें नहीं पता था कि क्या होगा।”

रैपर ने यह भी बताया कि “कैसे शो ने उन्हें एक नया अनुभव दिया और उन्हें ना कहने की कला सिखाई।”  रैपर स्टैन ने कहा कि “पहले जब उनके परिचित पैसे उधार लेने के लिए उनके पास आते थे, जब उनके पास पैसे नहीं होते थे, तब भी वह आगे बढ़कर उन्हें उधार देते थे”। स्टैन ने कहा, “घर में हर दिन एक योग्य अनुभव रहा है क्योंकि मुझे बहुत कुछ सीखने को मिला। इसके अलावा, मुझे लगता है कि मैं एक व्यक्ति के रूप में विकसित हुआ हूं, और सबसे बढ़कर, मैं समझ गया हूं कि कैसे ना कहना है। मुझे नहीं पता था कि कैसे ना कहना है। पहले, मैं दूसरों की सहायता करने के प्रयास में स्वयं को कठिन परिस्थितियों में डाल देता था। लेकिन इस शो ने मुझे ना कहना सिखाया है, जो बहुत महत्वपूर्ण है।”

अपने बेस्ट फ्रेंड, अपने भाई शिव ठाकरे को हराने के बारे में बात करते हुए|  रैपर ने कहा कि इससे ‘थोड़ा दुख’ हुआ। “मुझे पता है कि यह उसका सपना था, इसलिए मुझे थोड़ा बुरा लगा। हालांकि, घर में हर 16 प्रतियोगी शो जीतने के हकदार थे। शिव एक भाई है और मुझे लगता है कि यह केवल कुछ वोटों की बात थी जो मैं जीत गया। हालाँकि, हम चाहते थे कि हम दोनों में से कोई एक जीते और इस तरह हम दोनों खुश हैं।

जहां उनके फैंस उनकी बड़ी जीत से खुश हैं, वहीं दर्शकों के एक वर्ग ने उनकी जीत को ‘अनुचित’ करार दिया है। उन ट्रोल्स पर प्रतिक्रिया देते हुए जिन्होंने उन्हें अयोग्य विजेता कहा, एमसी स्टैन ने कहा, “मैं ईमानदारी से उनकी परवाह नहीं करता, मुझे फर्क नहीं पड़ता। मुझे वास्तव में ऐसे लोग पसंद हैं जो ईर्ष्या करते हैं। यह एक इंसान में एक बहुत ही स्वाभाविक भावना है। बस यह स्वीकार करने की जरूरत है कि यह उनके लिए नहीं था। अधिकांश प्रशंसकों की तरह, मैं भी हैरान हूं, लेकिन मुझे लगता है कि मैं जीत का हकदार था।”

आपको बता दें एमसी स्टैन जहां बिग बॉस के विनर बनें वहीं शिव ठाकरे फर्स्ट रनर अप और प्रियंका चाहर चौधरी सेकेंड रनर अप बनी हैं। विनर का ऐलान सलमान खान ने एमसी स्टैन का हाथ उठा कर किया।

About Post Author